परिवार पर कहर: खेती कार्य कर घर लौट रहे थे , हाथ छूटा और पिता के सामने ही बह गया बेटा

खेती कार्य कर घर लौट रहे थे ,  हाथ छूटा और पिता के सामने ही बह गया बेटा
  • बैलजोड़ी लेकर पिता - पुत्र घर जा रहे थे
  • नाला पार करते समय हुआ दर्दनाक हादसा
  • बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर बह रहे

डिजिटल डेस्क, चिमूर(चंद्रपुर) । चिमूर तहसील के खड़संगी से दो किलोमीटर दूर स्थित मजरा (बे) गांव में पिता - पुत्र खेत का काम खत्म कर घर जा रहे थे। लेकिन अचानक आई बरिश से गांव के पास बने नाले के पुल से पानी बह रहा था। इसी नाले से पिता - पुत्र बैल जोड़ी लेकर जाते समय नाले के पानी का प्रवाह अचानक बढ़ गया और पिता का हाथ छूटने से एक बैल और बेटा पानी के प्रवाह में बह गए।

घटना बुधवार शाम चार बजे के दौरान मजरा भानसुली मार्ग पर बने नाले की है। नाले में बहे युवक का नाम समीर वामन राणे (18) है। चिमूर तहसील के माजरा निवासी वामन राणे और उसका बेटा समीर राणे सुबह बुआई के लिए खेत में गए थे। दिन भर काम करने के बाद शाम चार बजे बाप-बेटे घर जाने के लिए निकले। लेकिन एक घंटे पहले हुई बारिश से गांव के पास नाले में पानी भर गया। पिता वामन राणे और बेटा समीर राणे नाले से बैलों की जोड़ी लेकर जा रहे थे अचानक पानी का बहाव तेज हो गया और समीर का हाथ छूटने से पिता की आंखों के सामने एक बैल और समीर पानी में बह गए। बैल तैरकर वापस बाहर आ गया लेकिन समीर का कहीं पता नहीं चला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व तहसीलदार मौके पर पहुंचे और समीर राणे की तलाश कर रहे हैं।

वर्धा नदी में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव : चंद्रपुर: हडस्ती गांव के पास से बहने वाली वर्धा नदी में आपातकालीन राहत दल की टिम को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। राहत दल की ने चंद्रपुर शहर पुलिस को सूचित करने के बाद शहर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। उक्त अज्ञात व्यक्ति के शव को सामान्य अस्पताल के पोस्टमार्टम केंद्र में रखवाया गया है।

Created On :   8 Aug 2024 8:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story