स्पोटिफाई ने पेश किया नया एप्पल वॉच ऐप अनुभव

Spotify introduces new Apple Watch app experience
स्पोटिफाई ने पेश किया नया एप्पल वॉच ऐप अनुभव
म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पोटिफाई ने पेश किया नया एप्पल वॉच ऐप अनुभव

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। प्रमुख म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पोटिफाई ने अपने नए एप्पल वॉच एप्लिकेशन को बड़े कंट्रोल और स्वाइप जेस्चर के साथ रिलीज करना शुरू कर दिया है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा कि नया अपडेट उपयोगकर्ताओं को योर लाइब्रेरी में अपने पसंदीदा संगीत और पॉडकास्ट को आसानी से ब्राउज करने और चुनने की अनुमति देता है।

इसके अतिरिक्त, नया अपडेट उपयोगकर्ताओं को वॉच से ही ऑफलाइन सुनने के लिए संगीत को जल्दी से डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

यह बड़ी कलाकृति, एनिमेशन के साथ नया स्लीक डिजाइन और एक गीत को पसंद करने के लिए स्वाइप करने की क्षमता जैसे उपयोगी जोड़ प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा, नीले बिंदु से चिह्न्ति नए एपिसोड को देखना भी बहुत आसान है, इसलिए आप अपने पसंदीदा क्रिएटर्स के नए एपिसोड को कभी भी मिस नहीं करेंगे।

म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने उल्लेख किया कि उपयोगकर्ताओं को एप्लिकेशन को लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करना सुनिश्चित करना होगा।

स्पोटिफाई अपने टैप शॉर्टकट को मेटा के रे-बैन स्टोरीज सनग्लासेस में लाया है। चश्मे के किनारे को दबाकर, उपयोगकर्ता तुरंत अपने फोन पर संगीत बजाना शुरू कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि प्लेटफॉर्म का उपयोग अमेजन के फायर टीवी ओमनी क्यूएलईडी टेलीविजन पर परिवेश मोड में भी किया जा सकता है, ताकि सब्सक्राइबर सिफारिशों का पता लगा सकें या रिमोट कंट्रोल का उपयोग करके एल्बम, गाने और प्लेलिस्ट के माध्यम से फ्लिक कर सकें।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story