न्यू ईयरबड्स: Oppo Enco X3 कुल 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

Oppo Enco X3 कुल 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स
  • इन्हें Dynaudio द्वारा ट्यून किया गया है
  • 11mm बास ड्राइवर्स और 6mm ट्वीटर हैं
  • 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक कंपनी ओप्पो (Oppo) ने अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स एन्को एक्स3 (Enco X3) को चीन में लॉन्च कर दिया है। इन्हें Dynaudio द्वारा ट्यून किया गया है और ये 11mm बास ड्राइवर्स और 6mm ट्वीटर से लैस हैं। कंपनी का दावा है कि, एक बार के फुल चार्ज के बाद ईयरबड्स कुल 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

माना जा रहा है कि, ये वनप्लस बड्स प्रो 3 (OnePlus Buds Pro 3) के रीब्रांडेड वर्जन हैं, जिन्हें अगस्त में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। नए ईयरबड्स को दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ऑफ-व्हाइट में पेश किया गया है। आइए जानते हैं इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन...

Oppo Enco X3 की कीमत

इन ईयरबड्स को चीन में CNY 999 (लगभग 11,800 रुपए) की कीमत में पेश किया गया है। वहीं वर्तमान में CNY 949 (लगभग 11,200 रुपए) की स्पेशल प्री-सेल कीमत पर Oppo China ई-स्टोर के माध्यम से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं।

Oppo Enco X3 के स्पेसिफिकेशन

नए ओप्पो एन्को एक्स3 ईयरबड्स सिलिकॉन ईयर टिप्स और गोल स्टेम के साथ आते हैं। साथ ही पिंच एक्शन और वॉल्यूम एडजस्टमेंट के लिए स्लाइडिंग सहित कैपेसिटिव टच कंट्रोल को सपोर्ट करते हैं। ईयरबड्स डुअल DAC यूनिट के साथ 11mm बास ड्राइवर और 6mm ट्वीटर से लैस हैं। इनमें VPU बोन कंडक्शन के साथ AI-सपोर्ट ट्रिपल माइक यूनिट है।

इनमें 50 डीबी तक का एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (एएनसी) सपोर्ट है और इसे एडजस्ट किया जा सकता है। इनमें 54ms लो लेटेंसी गेमिंग मोड भी है। ईयरबड्स इमर्सिव स्पैटियल ऑडियो के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं। कंपनी के अनुसार, चार्जिंग केस के साथ एन्को एक्स3 इयरबड्स कुल 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं।

जबकि, सिर्फ एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक चल सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5.4 के साथ-साथ LHDC 5.0 ऑडियो कोडेक के लिए सपोर्ट शामिल है। इनमें धूल और पानी से बचाव के लिए के IP55 रेटिंग दी गई है।

Created On :   26 Oct 2024 5:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story