ईयरबड्स: OnePlus Buds Pro 3 भारत में 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

OnePlus Buds Pro 3 भारत में 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
  • सिलिकॉन टिप्स के साथ इन-ईयर डिजाइन है
  • लेदर-पैटर्न वाला प्लास्टिक चार्जिंग केस है
  • ईयरबड्स में 50dB तक ANC दिया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी वनप्लस (Oneplus) ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इनका नाम बड्स प्रो 3 (Buds Pro 3) है। इनमें सिलिकॉन टिप्स के साथ इन-ईयर डिजाइन और एक पेबल-शेप्ड, लेदर-पैटर्न वाला प्लास्टिक चार्जिंग केस दिया गया है। ईयरबड्स में 50dB तक एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC), ब्लूटूथ 5.4 पर डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी और LHDC 5.0 ऑडियो कोडेक के लिए सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स चार्जिंग केस सहित 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत, कलर, उपलब्धता है और स्पेसिफिकेशन...

OnePlus Buds Pro 3 की कीमत

इन ईयरबड्स को भारत में 11,999 रुपए की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। यह लूनर रेडिएंस और मिडनाइट ओपस कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसे 23 अगस्त की दोपहर 12 बजे से वनप्लस इंडिया की वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन और रिटेल चैनलों के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

OnePlus Buds Pro 3 के स्पेसिफिकेशन

इन ईयरबड्स में डुअल ड्राइवर सेटअप दिया गया है, जिसमें 11 मिमी वूफर और 6 मिमी ट्वीटर शामिल है। इनमें डुअल DAC का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी के अनुसार, बड्स प्रो 3 TWS हेडसेट माइल्ड, मॉडरेट और मैक्स मोड के साथ 50dB ANC तक का सपोर्ट देता है।

OnePlus Buds Pro 3 को डेनिश लाउडस्पीकर निर्माता Dynaudio द्वारा ट्यून किया गया है। इसमें एक एक्स्ट्रा स्मार्ट ANC मोड दिया गय है। TWS हेडसेट नॉन-OnePlus डिवाइस पर HeyMelody ऐप के साथ आता है है, जो यूजर्स को ANC मोड, इक्वलाइजर सेटिंग, टच कंट्रोल कमांड आदि मैनेज करने की परमिशन देता है।

OnePlus Buds Pro 3 में 90ms लो लेटेंसी गेम मोड है, साथ ही ब्लूटूथ 5.4 पर डुअल-डिवाइस कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट है। इसे Google Fast Pair का उपयोग करके एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ भी जोड़ा जा सकता है, और डिवाइस SBC, AAC और LHDC 5.0 ऑडियो कोडेक्स का सपोर्ट करता है।

वनप्लस का दावा है कि यह वियरेबल 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है, जबकि इयरफान एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं। चार्जिंग केस में चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट है, लेकिन यह वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। 10 मिनट के क्विक चार्ज से 5.5 घंटे तक का प्लेबैक मिलने का दावा किया जाता है।

Created On :   21 Aug 2024 7:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story