आगामी स्मार्टफोन: iQOO 13 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मिलेगा स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 4 प्रोसेसर

iQOO 13 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मिलेगा स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 4 प्रोसेसर
  • iQOO 13 में 1.5K रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलेगी
  • 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज मिल सकती है
  • आगामी फोन में 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQoo) अपनी नई 13 सीरीज (iQOO 13 Series) पर काम कर रही है। इससे जुड़ी जानकारी हाल ही में लीक हुई है। लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस सीरीज के तहत कुल मॉडल लॉन्च करेगी। इनमें आईकू 13 (iQOO 13) और आईकू 13 प्रो (13 Pro) शामिल हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों ही स्मार्टफोन नेक्स्ट जेनरेशन के स्नैपड्रैगन 8 Gen 4 प्रोसेसर से लैस होंगे।

हालांकि, कंपनी ने अब तक इस सीरीज से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। आइए जानते हैं आईकू 13 सीरीज से जुड़ी लीक स्पेसिफिकेशन के बारे में...

टिपस्टर ने शेयर की जानकारी

हाला ही में आईकू 13 सीरीज को लेकर एक टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पोस्ट में जानकारी शेयर की है। उनका कहना है कि, कंपनी इस सीरीज के प्रो वेरिएंट को शायद पेश नहीं करेगी। वहीं IQOO 13 को लेकर कहना है कि, यह एक फ्लैगशिप फोन होगा जिसमें कंपनी स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है।

iQOO 13 की प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक

आपको बता दें कि, इस आगामी स्मार्टफोन को लेकर पहले एक लीक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, इसमें 1.5K रेजॉल्यूशन सपोर्ट वाली डिस्प्ले मिलेगी। जबकि, 13 Pro में 2K रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलेगी।

वहीं एक नए लीक्स से पता चलता है कि, iQOO 13 में IP68-रेटेड चेसिस होगा। इसके अलावा इसमें एक फ्लैट OLED डिस्प्ले मिलेगी, जो कि 2K रेजॉल्यूशन प्रदान करेगी। इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा।

इसके अलावा एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, iQOO 13 में 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज मिल सकती है। इसके अलावा रिपोर्ट में पावर पैक को लेकर भी जानकारी दी गई थी। जिसके मुताबिक, आगामी फोन में 6,000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो कि 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

Created On :   5 Jun 2024 8:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story