आगामी स्मार्टफोन: iQOO 13 भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी के कंट्री हेड निपुण मार्या ने दिया इशारा

iQOO 13 भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी के कंट्री हेड निपुण मार्या ने दिया इशारा
  • यह फोन iQOO 12 का सक्सेसर होगा
  • भारत में लॉन्च तारीख सामने नहीं आई
  • फोन में 6,150mAh की बैटरी दी जाएगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) की सब-ब्रांड आईकू (iQOO) इस महीने घरेलू बाजार में अपना नया हैंडसेट आईकू 13 (iQOO 13) लॉन्च करने वाली है। हाल ही में कंपनी ने इस आगामी फोन के डिस्प्ले डिटेल की पुष्टि की थी। साथ ही बैटरी और चार्जिंग जैसी प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी शेयर की गई थी। वहीं अब, आईकू इंडिया हेड ने भारत में स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी दी है।

दी गई जानकारी में कहा गया है कि, iQOO 13 में नई जेनरेशन स्नैपड्रैगन चिपसेट देखने को मिलेगा, हालांकि, इसके नाम की पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दें कि, यह फोन iQOO 12 का सक्सेसर होगा। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

iQOO 13 भारत में कब होगा लॉन्च?

आईकू इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके अनुसार iQOO 13 जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। हालांकि, लॉन्च की तारीख या टाइमलाइन अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि, यह इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने iQOO 13 को लेकर एक टीजर भी जारी किया है, जिससे पता चलता है कि iQOO 13 स्नैपड्रैगन के नवीनतम फ्लैगशिप चिपसेट से लैस होगा। यहां चिप का नाम मेंशन नहीं किया गया है।

iQOO 13 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन

वीवो के उपाध्यक्ष जिया जिंगडोंग ने इस आगामी स्मार्टफोन में 2K रेजोल्यूशन के साथ BOE का Q10 डिस्प्ले होने की पुष्टि की है। उन्होंने यह भी पुष्टि की है कि फोन में 6,150mAh की बैटरी होगी जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ Q2 गेमिंग चिपसेट को सपोर्ट करेगी।

इससे पहले आई एक लीक में दावा किया गया था है कि iQOO 13 हैंडसेट में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच 2K AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। इसमें 16GB तक रैम और 512GB तक इनबिल्ट स्टोरेज होने की उम्मीद है।

लीक के अनुसार, iQOO 13 में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम मिलने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रावाइड लेंस वाला 50-मेगापिक्सल का सेंसर और 50-मेगापिक्सल का 2x टेलीफोटो शूटर शामिल किया जा सकता है।

Created On :   22 Oct 2024 6:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story