पन्ना: खेत की अकरी उखाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद, हुई मारपीट

खेत की अकरी उखाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद, हुई मारपीट
  • खेत की अकरी उखाड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद, हुई मारपीट
  • पुलिस द्वारा दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, पन्ना। रैपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मलघन निवासी दो पक्षों के बीच खेत की मेढ की अकरी उखाडने को लेकर हुए विवाद में मारपीट की घटना सामने आई है। पुलिस द्वारा दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच कार्यवाही शुरू की है। एक पक्ष की ओर से विनोद साहू पिता रामाअवतार साहू उम्र १९ वर्ष ने अपनी माँ शीलाबाई के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट कराई गई। जिसमें उसमें बताया कि उसका खेत गांव के रामेश्वर साहू के खेत से लगा हुआ है दिनांक ०३ फरवरी २०२४ को शाम ०६ बजे वह अपनी माँ शीलाबाई के साथ खेत की मेढ का चारा काट रहे थे तभी रामेश्वर साहू आया और कहने लगा कि उसकी खेत की मेढ में चारा क्यो काट रहे हो जिस पर मेरे द्वारा बताया गया कि हम अपनी मेढ का चारा काट रहे हैं तो आरोपी रामेश्वर साहू गालियां देने लगा मना करने पर हांथ में लिए हंसिया मुझे मारा फिर लिपटकर चेहरे की बांये तरफ काट लिया माँ ने बीच-बचाव किया तो उसे धक्का देकर गिरा दिया गया जिससे चोटे आईं हैं।

यह भी पढ़े -सतानंद गौतम बने भाजपा के खजुराहो लोकसभा संयोजक, भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जताई प्रसन्नता

आरोपी द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है। वहीेंं घटना को लेकर रामेश्वर साहू पिता सुखराम साहू द्वारा अपने बडे भाई सुनील मामा के लडक़े दशरथ के साथ थाने पहँुचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिसमें फरियादी रामेश्वर ने बताया कि दिनांक ०३ फरवरी को शाम ०५ बजे वह मडवा खेत देखने के लिए गया था जहां पर विनोद साहू मेरे खेत में अकरी उखाड़ रहा था उसकी माँ शीला मेढ पर बैठी थी तब उसने विनोद से खेत की अकरी नहीं उखाडने की बात कही तो विनोद कहने लगा कि वह अपने खेत की अकरी उखाड रहा है और गालियां देने लगा मना किया तो विनोद कुल्हाडी लेकर मेरे तरफ दोैडकर आया और मुझसे लिपट गया। जिससे मेरी दाढी में कुल्हाडी मार दी और मैने उसकी कुल्हाडी हांथ से पकड ली तो उसने हांथ-घूसों से मारपीट की गई। जिससे मेरी आँख और नाक के नीचे चोटे आई है खून निकलने लगा। मेरे चिल्लाने पर मेरी चाची सुनीता ने बीच-बचाव किया आरोपी तब से वहां से चला गया जाते वक्त जान से मारने की धमकी दी गई।

यह भी पढ़े -आदिवासी बाहुल्य ग्राम में स्थित विद्यालय में नहीं हैं व्यवस्थाएं, बाहर बैठकर पढने के लिए मजबूर छात्र-छात्राएं

Created On :   5 Feb 2024 8:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story