सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: मादक पदार्थ तस्कर निकली देह व्यापार के अड्डे की संचालिका

मादक पदार्थ तस्कर निकली देह व्यापार के अड्डे की संचालिका
  • आरोपी संचालिका गिरफ्तार
  • इंस्टाग्राम के जरिए बनाती थी सहेलियां
  • दो लड़कियाें को भी देह व्यापार की दलदल में उतारा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मादक पदार्थ एमडी (मैफेडॉन)तस्कर देह व्यापार के अड्डे की संचालिका निकली है। अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने उसके अड्डे पर छापामारा है। नंदनवन थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी संचालिका को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से कॉजेल छात्रा सहित दो सहेलियों को पीड़िता के तौर पर मुक्त किया गया है। सोमवार की दोपहर उन्हें अदालत में पेश कर पीड़िताओं को महिला सुधारगृह तथा आरोपी को पीसीआर में भेज दिया गया है।

खरबी रिंग रोड मैत्री विहार नगर निवासी आरोपी ऐश्वर्या उर्फ आशु गजानन राऊत (21) देह व्यापार के अड्डे की संचालिका है। उसके खिलाफ वर्धा में मादक पदार्थ एमडी (मैफेडॉन) तस्करी करने का प्रकरण दर्ज है। उसका प्रेमी आर्म एक्ट के तहत जेल में बंद है। उसकी मदद से कुछ दिन पहले उसने देह व्यापार का अड्डा शुरु किया था। उसके लिए उसने किराए का कमरा लिया था। ग्राहकों की मांग के अनुसार उन्हें नई-नई लड़कियां उपलब्ध कराने के लिए उसने इंटाग्राम के जरिए लड़कियों को सहेलियां बनाना शुरु किया था। अच्छी सहेलियां बनने के बाद उन्हें कम समय में ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर देह व्यापार की घिनौनी दलदल में उतार देती थी। इस बीच अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा विभाग की मुखिया निरीक्षक ललिता तोडासे को ऐश्वर्या के घिनौने काम के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी। उसने विभाग के आला अधिकारियों को इसकी जानकारी दी और महकमे के लोगों की मदद से ऐश्वर्या की गतिविधियों पर नजर बनाए रखा।

तय योजना के तहत रविवार की शाम को पुलिस ने नकली ग्राहक को उसके अड्डे पर भेजा। मौज मस्ती का सौदा पक्का होने के बाद पहले से घात लगाकर बैठी पुलिस को कार्रवाई करने का संकेत दिया। कार्रवाई के दौरान ऐश्वर्या को देह व्यापार कराते हुए रंगे हाथों पकड़ा। उसके कब्जे से ढाई हजार रुपए की नकदी,मोबाइल और आपत्तिजनक सामग्री ऐसे कुल 17 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। पीड़िता के तौर पर छात्रा सहित दो सहेलियों को मुक्त कराया गया है। इस बीच सोमवार की दोपहर अदालत में पेश कर ऐश्वर्या को पीसीआर और पीड़िताओं को महिला सुधारगृह में भेज दिया गया है। उपायुक्त राहुल माकनीकर,सहायक आयुक्त डॉ. अभिजीत पाटील,निरीक्षक ललिता तोड़ासे,सचिन बढिये,लक्ष्मन चौरे,शेषराव राऊत,अजय पौनिकर,लता गवई,आरती चव्हाण आदि ने कार्रवाई की है।

Created On :   9 Sept 2024 1:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story