हिट एंड रन: रेस लगाने के चक्कर में बड़े नेता पुत्र की कार का हादसा, दो लोग घायल

रेस लगाने के चक्कर में बड़े नेता पुत्र की कार का हादसा, दो लोग घायल
  • सेंट्रल बाजार रोड पर दो कारों व एक दोपहिया वाहन को उड़ाया
  • हादसे में पत्रकार भवन के कर्मचारी सहित दो मामूली जख्मी
  • अफरा-तफरी व दहशत का माहौल रहा

डिजिटल डेस्क, नागपुर । सेंट्रल बाजार रोड पर रविवार-सोमवार की बीती रात भीषण सड़क दुर्घटना हुई। आरोप है कि दो नेता पुत्रों के बीच कार-रेस से यह दुर्घटना हुई। एक बड़े नेता पुत्र की कार ने दो कारों और एक दोपहिया वाहन को उड़ा दिया। हादसे में पत्रकार भवन के कर्मचारी समेत दो लोग मामूली जख्मी हुए हैं। दहशत व अफरा-तफरी का माहौल रहा। हादसे को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा गर्म रही। बर्डी थाने में प्रकरण दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

ऑडी कार नेता पुत्र के नाम पर दर्ज : रविवार-सोमवार की रात करीब साढ़े बारह बजे से पौने एक बजे के बीच काचीपुरा चौक से सेंट्रल बाजार रोड स्थित रामदासपेठ में ऑडी कार (एमएच 40 सीवाई 4040) के चालक अर्जुन हावरे ने तेज रफ्तार व लापरवाही से कार चलाते हुए दो कारें (एमएच 31 बीवी 0721, एमएच 31 ईके 3939) और दोपहिया वाहन (क्र.एमएच 49 झेड़ 8637) को टक्कर मारी। जोन क्र.2 के उपायुक्त राहुल मदने ने बताया कि ऑडी कार संकेत बावनकुले के नाम पर दर्ज है, लेकिन हादसे के दौरान वह कार नहीं चला था। कार अर्जुन चला रहा था, हालांकि कार में नेता पुत्र के अलावा रोहित चिंतमवार और मनोज बरमया नामक युवक थे।

रफ्तार 130 से 150 किलोमीटर प्रति घंटा : प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे के दौरान कार की रफ्तार करीब 130 से 150 किलोमीटर प्रति घंटा थी। हवा से बात कर रही कार से चालक का नियंत्रण छूट गया। कार पहले डिवाइडर से टकराई। उसके बाद आगे चल रही कार को टक्कर मारी, जिससे तीनों वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए। हादसे में पत्रकार भवन का कर्मचारी शिकायतकर्ता जितेंद्र शिवाजी सोनकांबले (46) व अन्य एक मामूली घायल हुए हैं।

लाखों रुपए की कार-रेस की चर्चा : कारों का कोहराम देखकर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बर्डी पुलिस मौके पर पहुंची। इसके पूर्व कार चालक वहां से भाग निकले, लेकिन हादसे के कारण बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमी रही। सीसीटीवी फुटेज में बरामद हुए नंबर से पुलिस ने कार चालक अर्जुन और रोहित को गिरफ्तार किया है। उनकी चिकित्सकीय जांच-पड़ताल की गई है। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान वे नशे में थे, जबकि चर्चा है कि दो कारों में लाखों रुपए की रेस लगी थी, जिससे यह हादसा होने का आरोप है। प्रकरण को लेकर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।


Created On :   10 Sept 2024 6:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story