क्राइम: किशोरी के अश्लील फोटो रिश्तेदारों को भेजे, गोलियां खिलाकर गर्भपात कराया, आरोपी गिरफ्तार

किशोरी के अश्लील फोटो रिश्तेदारों को भेजे, गोलियां खिलाकर गर्भपात कराया, आरोपी गिरफ्तार
  • माता-पिता को दी जान से मारने की धमकी
  • धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म
  • गोलियां खिलाकर गर्भपात कराया

डिजिटल डेस्क, नागपुर. सिरफिरे युवक ने किशोरी को प्रेम संबंधों में फांस लिया और उसके अश्लील फोटो रिश्तेदारों को भेज दिए। मामला थाने पहुंचा। वाड़ी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस की रिमांड पर लिया गया है।

धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

पीड़ित 17 वर्षीय किशोरी है। आरोपी साहिल सिद्धार्थ नितनवरे (19), डिफेंस कालोनी, वाड़ी निवासी है। दोनों पढ़ते हैं। युवक ने प्रेम संबंधो में किशोरी को फांस लिया और उससे शादी का वादा किया। पश्चात युवक ने उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने अपने मोबाइल में किशोरी के अश्लील वीडियो और फोटो निकाले तथा उसे दिखाकर किशोरी को ब्लैकमेल कर शोषण करता रहा। उसने किशोरी से कई बार मारपीट भी की। यह सिलसिल 8 अगस्त 2021 से अभी तक चल रहा था।

गोलियां खिलाकर गर्भपात कराया

किशोरी को गर्भ ठहरने पर युवक ने उसे गोलियां खिलाकर गर्भपात कराया। पश्चात किशोरी ने युवक का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया, तो युवक ने गुस्से में आकर किशोरी के रिश्तेदारों को उसके अश्लील फोटो भेज दिए। उसके बाद हंगामा हो गया। विवाद हुआ। मामला थाने पहुंचा। चूंकि, किशोरी की आयु कम थी, इसलिए उपिनरीक्षक कारींगे ने पोक्सो एक्ट सहित विविध धाराओं में मामला दर्ज किया और तत्काल प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया। आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश कर पुलिस की रिमांड पर लिया गया है।

Created On :   12 Aug 2024 4:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story