Nagpur News: सरकारी शौचालय के पास चल रहा था जुआ अड्डा, पुलिस ने मारा छापा

सरकारी शौचालय के पास चल रहा था जुआ अड्डा, पुलिस ने मारा छापा
  • सात जुआरियों को किया गिरफ्तार
  • नकदी और अन्य सामान जब्त
  • गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

Nagpur News कामठी में सरकारी शौचालय के पास जुआ अड्डा संचालित हो रहा था। जूनी कामठी पुलिस ने शुक्रवार के तड़के छापा मार कर सात लोगों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों दबोचा। कार्रवाई से कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा। इस बीच प्रकरण दर्ज कर आरोपियों के कब्जे से नकदी व अन्य सामग्री जब्त की गई । आरोपियों को अदालत में पेश किया गया । आरोपियों में अभिषेक यशवंत रोडगे ( 32 ) नया नगर,इमरान खान लतीफ खान (35) कादर झेंडा चौक,आसिफ जमाल ख्वाजा मोहीनूद्यीन (45) नया गोदाम,मोहम्मद सलमान मोहम्मद अफजल (24) बीबी कालोनी,आकाश श्रावन शाहू 24 वर्ष गवलीपुरा, हर्ष गजानन कामसे 25 वर्ष जयभिम चौक और मोबिन उर्फ शोहेब अब्दुल रशिद (28) लकड़गंज निवासी है।

घटित प्रकरण से गश्ती के दौरान संबंधित थाने की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सरकारी शौचालय के पास कुछ लोग ताश पत्ते पर जुआ खेल रहे हैं। मामले को गंभीरता से लेकर परिमंडल क्र.पांच के उपायुक्त निकेतन कदम और अन्य अधिकारियों को उसकी सूचना दी गई। तत्काल कार्रवाई करने का आदेश मिलते ही परिसर को घेर लिया गया। पश्चात छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया। कार्रवाई के दौरान उपरोक्त लोगों को जुआ खेलते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। कार्रवाई के दौरान कुछ जुआरियों ने घटना स्थल से भागने का प्रयास किया,लेकिन परीसर को चारों से घेर लिए जाने के कारन उन्हें भागने का मौका नहीं मिला,लेकिन इससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी और तनाव माहौल बना रहा था।

बताया जा रहा है कि रात में सुनसान माहौल रहने से आरोपी शौचालय के पास लंबे समय से जुआ खेल रहे थे और संबंधित थाने के पुलिस को उसकी भनक तक नही ंलगी। जिसके चलते संबंधित थाने के सहायक उपनिरीक्षक स्नेहदीप पानतावने की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर किया। कार्रवाई के दौरान आरोपियों के कब्जे से नकद 16 हजार रुपए,पांच मोबाइल फोन,ताश पत्ते आदी समेत कुल 54 हजार रुपए का माल जब्त किया है। इस बीच आरोपियों को शु क्रवार की दोपहर स्थानीय अदालत में पेश किया गया था। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रशांत जुमडे के मार्गदर्शन में मामले की जांच पड़ताल जारी है।

Created On :   11 Oct 2024 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story