खुलासा: मौज मस्ती के लिए करते थे चोरी , पुलिस ने चार आरोपी मित्रों को किया गिरफ्तार

मौज मस्ती के लिए करते थे चोरी , पुलिस ने चार आरोपी मित्रों को किया गिरफ्तार
  • आरोपियों ने तीन चोरियों की बात स्वीकारी
  • चोरी के माल में से नकदी समेत कुछ माल जब्त
  • चोरी का माल बेचकर करते थे नशा

डिजिटल डेस्क, नागपुर । मौज मस्ती के लिए चार मित्र चोरियां करते थे। स्थानीय अपराध शाखा के यूनिट क्र.तीन की टीम ने उन्हें धर दबोचा है। तीन चोरियों का उनसे खुलासा हुआ है। नकदी समेत कुछ चोरी का माल जब्त किया गया है। नंदनवन थाने के सुपुर्द उन्हें किया गया है।

दर्शन कॉलोनी निवासी प्रमोद रामशिरोमणि मिश्रा (28 ) अपने परिवार के साथ किसी कार्य के लिए मध्य प्रदेश गया हुआ था। उस दौरान मौका देखकर 12 से 14 मई 2024 के दरमियान आरोपी चेतन मनोज घुरडे (23), शुभम श्रीधर डुंबरे (30 ) और बबलू लालमणि पांडे (45) तीनों नंदनवन झोपड्डपट्टी निवासी और अक्षय दिनेशकुमार गुप्ता (25) चनकापुर खापरखेड़ा निवासी ने ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया। अलमारी से 15 हजार रुपए की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण ऐसे कुल 41 हजार रुपए का माल चोरी किया था। उसके बाद आरोपियों ने नंदनवन थाना क्षेत्र के ही स्वातंत्र नगर में एक मकान से 50 हजार रुपए चोरी किए हैं। उसके बाद वाठोड़ा थाना क्षेत्र के माऊली अपार्टमेंट नंबर 2 में स्थित फ्लैट से भी 30 हजार रुपए की नकदी और सोने-चांदी के आभूषण ऐसे कुल 84 हजार रुपए का माल चोरी किया था। आराधना नगर स्थित मकान से भी 30 हजार रुपए चोरी किए थे।

चोरी की नकदी व चोरी के अन्य माल को बेचकर आरोपी नशा व अन्य मौज मस्ती करते थे। उन्हें संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए अपराध शाखा के यूनिट क्र.तीन की टीम ने पकड़ लिया। शुरुआती दौर में वे टालमटोल जवाब देने लगे थे,लेकिन जब पुलिस ने थाने लाकर उन्हें बाजीराव दिखाया तो वह तोेते की तरह बोलने लगे और उक्त चोरियों का पर्दाफाश हो गया है। आरोपियों से चोरी के माल में से 33 हजार रुपए की नकदी, दो मोबाइल और घटना में इस्तेमाल किए गए दो दोपहिया वाहन क्र.एमएच 40 एक्स 8538,एमएच 36 एलएम 2506 ऐसे कुल 1 लाख 63 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। इस बीच आरोपियों को नंदनवन थाने के सुपुर्द किया गया था । गुरुवार की दोपहर अदालत में पेश कर उन्हें पीसीआर में लिया गया है। आरोपियों से और भी चोरी के मामले का खुलासा होने की संभावनाएं व्यक्त की जा रही है।

Created On :   18 July 2024 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story