नागपुर: पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने लगाए गंभीर आरोप, वझे के आरोप में फडणवीस का हाथ

पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने लगाए गंभीर आरोप, वझे के आरोप में फडणवीस का हाथ
  • न्यायालय के आब्जर्वेशन पढ़ें
  • महाराष्ट्र में वर्तमान व पूर्व गृहमंत्री के बीच आरोपों का दौर जारी

डिजिटल डेस्क, नागपुर. महाराष्ट्र में वर्तमान व पूर्व गृहमंत्री के बीच आरोपों का दौर जारी है। पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा है कि गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस नई चाल चलकर मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं। इस बार फडणवीस ने खूनी, आतंकवादी सचिन वझे का हाथ पकड़कर मेरे पर आरोप लगवाए हैं। आरोपों के पहले फडणवीस ने मेरे मामले में कोर्ट का आब्जर्वेशन पढ़ना चाहिए। हत्या के आरोप में गिरफ्तार पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वझे ने दावा किया है कि अनिल देशमुख ने निजी सहायक के माध्यम से रुपए मांगे थे। इस संबंध में गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर जानकारी दी है।

क्या कहा देशमुख ने

मैंने 5-6 दिन पहले देवेंद्र फडणवीस के बारे में बताया था कि वे मेरे ऊपर झूठा शपथ-पत्र देने के लिए दबाव डाल रहे थे। तीन वर्ष पहले तत्कालीन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व मंत्री आदित्य ठाकरे को जेल में डालने के लिए झूठा आरोप लगाने और झूठा शपथ-पत्र देने को कहा गया था। मैंने फडणवीस की बात नहीं मानी तो मेरे को गृहमंत्री रहते हुए जेल भिजवा दिया गया। इस मामले को जनता के बीच लाने के बाद फडणवीस ने नई चाल चली है। आतंकवाद व दो हत्या के मामले में गिरफतार आपराधिक प्रवृत्ति के सचिन वझे को हाथ में लेकर मेरे पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

न्यायालय के आब्जर्वेशन पढ़ें

देशमुख ने कहा- मुझे जमानत देते समय सचिन वझे के बारे में उच्च न्यायालय ने आब्जर्वेशन अर्थात निरीक्षण दिया है। लगता है देवेंद्र फडणवीस ने वह पढ़ा नहीं है। फडणवीस पहले उस आब्जर्वेशन को पढ़ें फिर सचिन वझे से आरोप लगवाएं। जमानत देते समय उच्च न्यायालय ने साफ कहा है कि सचिन वझे आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। उन पर दो हत्या के आरोप है। उनके बयान पर विश्वास नहीं किया जा सकता है।

Created On :   4 Aug 2024 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story