नागपुर: मुरली एग्रो एजेंसी की 4 मंजिला इमारत में आग

मुरली एग्रो एजेंसी की 4 मंजिला इमारत में आग
  • फायर ब्रिगेड की सतर्कता से पाया काबू
  • 4 मंजिला इमारत में आग

डिजिटल डेस्क, नागपुर. शहर के वर्धमाननगर परिसर में मुरली एग्रो एजेंसी की चारमंजिला इमारत में रविवार की सुबह आग लग गई। सुबह करीब 9.30 बजे परिसर के नागरिक आदर्श पांडे ने मनपा के अग्निशमन विभाग को सूचना दी। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग के चार स्टेशनों से 5 वाहनों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। हालांकि तब तक दो माले का फर्नीचर पूरी तरह से जलकर खाक होने से भारी नुकसान हुआ है।

कम्प्यूटर, एसी, पुराना रिकार्ड और फर्नीचर खाक : प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वर्धमाननगर परिसर में प्रजापति नगर मेट्रो स्टेशन के समीप प्लाट क्रमांक 239 पर राधा हाउस स्थित 4 माले की इमारत में मुरली एग्रो एजेंसी का कार्यालय है। रविवार की तड़के कार्यालय के ग्राउंड फ्लोर के कमरे से धुआं उठने के साथ ही आग की लपटें दिखाई दीं। परिसर के नागरिकों की सूचना पर लकड़गंज फायर स्टेशन के दो वाहनों समेत कलमना फायर स्टेशन, सक्करदरा फायर स्टेशन और सुगतनगर फायर स्टेशन के दमकल वाहन घटना स्थल पर पहुंचे।

इस दौरान लकड़गंज फायर स्टेशन के इंचार्ज दिलीप चौहान, कलमना के अशोक पोटभरे, सुगतनगर के बालू रणदिवे और सक्करदरा के शिवाजी शिर्के के नेतृत्व में अग्निशमन दल ने ग्राउंड और पहले माले की आग पर काबू पाया, जिसके चलते अन्य मालों पर मौजूद कार्यालय की सामग्री सुरक्षित हो पाई। आग का कारण अज्ञात बताया गया है। आग में दो मालों के कार्यालयों के कम्प्यूटर, एसी, पुराना रिकार्ड और फर्नीचर समेत लाखों की सामग्री जलकर खाक हो गई है।

Created On :   6 Nov 2023 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story