राजनीतिक मैदान: उद्धव गुट के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी में प्रदीप शर्मा

उद्धव गुट के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी में प्रदीप शर्मा
  • पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ने अंधेरी पूर्व में शुरू की चुनावी तैयारी
  • उद्धव गुट के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी
  • मैदान में प्रदीप शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई. पिछला विधानसभा चुनाव शिवसेना (अविभाजित) से लड़ने वाले मुंबई पुलिस के पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने अब ठाकरे गुट के खिलाफ चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। खबर है कि प्रदीप शर्मा ने मुंबई की अंधेरी पूर्व विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए इलाके में अपना कार्यालय भी शुरू कर दिया है। इस समय अंधेरी पूर्व विधानसभा क्षेत्र से ठाकरे गुट की विधायक ऋतुजा लटके विधायक हैं जिन्होंने अपने पति रमेश लटके के निधन के बाद उपचुनाव में जीत हासिल की थी।

प्रदीप शर्मा लगभग पिछले कई वर्षों से राजनीतिक मैदान में हैं। शर्मा ने साल 2019 विधानसभा का चुनाव नालासोपारा से लड़ा था लेकिन वह चुनाव हार गए थे। शर्मा अंधेरी में रहते हैं इसलिए इस बार उन्होंने अंधेरी पूर्व में चुनाव तैयारी शुरू की है। सूत्रों का कहना है कि प्रदीप शर्मा अंधेरी पूर्व विधानसभा की सीट पर प्रत्येक वार्ड में एक कार्यालय खोलने जा रहे हैं। प्रदीप शर्मा ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा कि वह पिछले 8 साल से अंधेरी में जनता के हित के कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं किसी भी पार्टी में नहीं हूं लेकिन अगर अंधेरी पूर्व की जनता मुझे चुनाव लड़ने के लिए रहेगी तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं।

25 फरवरी 2021 को रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मिला था। इस मामले में प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार किया गया था। शर्मा पर कारोबारी मनसुख हिरेन हत्याकांड में भी शामिल होने के संदेह था। इस मामले में शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने 23 अगस्त को जमानत दे दी थी। शर्मा ने साल 2019 में स्वेच्छा से पुलिस की नौकरी छोड़ दी थी और राजनीति में कदम रखा था।

Created On :   6 Nov 2023 4:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story