Mumbai News: तीस विमानों में बम होने की फिर से मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

तीस विमानों में बम होने की फिर से मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस
  • 7 से 8 विमान मुंबई से होते हैं संचालित
  • विमानों में बम होने की धमकी भरे मेल आए
  • वीपीएन के जरिए अपनी पहचान छुपा रहे

Mumbai News मुंबई सहित देश के विभिन्न हवाई अड्डों से उड़ाने भरने वाले विमानों को बम से उड़ाने या उनमें बम होने की धमकी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 21-22 अक्टूबर की रात को 30 विमानों को लेकर फिर धमकी मिली है। इसमें से 7 से 8 विमान मुंबई के हैं। पुलिस ने इन्हें गंभीरता से लेते हुए सहार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

मुंबई पुलिस के आला अफसरों से मिली जानकारी के मुताबिक 21-22 अक्टूबर की रात को जिन 30 विमानों में बम होने की धमकी भरे ई मेल आए थे, उसमें से 7 से 8 विमान मुंबई के थे। धमकी मिलने के बाद एयरलाइंस द्वारा इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को दी गई। पुलिस ने जांच की, लेकिन उन्हें उसमें कुछ नहीं मिला। जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में 144 विमानों को लेकर बम की धमकियां मिली हैं। इन्हें गंभीरता से लेते हुए हाई लेवल कमिटी भी जांच में जुटी हुई है।

देशी नाम-विदेश से काम : मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक की जांच के अनुसार जिन नामों से ई मेल आ रहे हैं, उसमें नाम भारतीय हैं। लेकिन ई मेल का वीपीएन अमेरिका और कुछ अन्य देशों का दिखा रहा है। ई मेल करने वाले लोग वीपीएन के जरिए अपनी पहचान छुपाकर धमकी भरे ई मेल भेज रहे हैं।


Created On :   22 Oct 2024 2:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story