राजनीतिक हलचल: चंद्रपुर, बल्लारपुर सीट पर राकांपा (शरद गुट) का दावा, प्रदेशाध्यक्ष पाटील ने दिए संकेत

चंद्रपुर, बल्लारपुर सीट पर राकांपा (शरद गुट) का दावा, प्रदेशाध्यक्ष पाटील ने दिए संकेत
  • दोनों सीटों पर उम्मीदवार देने का प्रयास करने की बात कही
  • शिवस्वराज्य यात्रा पहुंचने पर हुई सभा
  • महत्वपूर्ण प्रश्न लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से यात्रा

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चंद्रपुर जिले की चंद्रपुर और बल्लारपुर विधानसभा सीट पर राकांपा (शरदचंद्र पवार गुट) ने दावा किया है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील ने कहा कि, दोनों सीट पर उम्मीदवार देने के लिए जरूर प्रयास करेंगे। मात्र महाविकास आघाड़ी के रूप में सभी को एकजुट होकर काम करना जरूरी है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार पार्टी की 9 अगस्त से शिवनेरी किले से शिवस्वराज्य यात्रा की शुरुआत हुई।

गुरुवार को बल्लारपुर मतदाता क्षेत्र में पहुंचने के बाद बालाजी सभागृह में रात 8 बजे प्रदेशाध्यक्ष विधायक जयंतराव पाटील की प्रमुख उपस्थिति में सभा हुई। प्रदेशाध्यक्ष पाटील ने आगे कहा कि, तुतारी चिह्न घर-घर तक पहुंचाए। लोकसभा जैसे ही आगामी विधानसभा चुनाव में महाविकास आघाड़ी का इस जगह से विजय निश्चित होने का आत्मविश्वास उन्होंने व्यक्त किया। पाटील ने कहा कि, वर्तमान महत्वपूर्ण प्रश्न लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से यात्रा शुरू की है। तत्पूर्व जिला कार्याध्यक्ष बेबी उईके व शहर अध्यक्ष दीपक जयस्वाल ने कहा कि, चंद्रपुर, बल्लारपुर विधानसभा यह अपने कोटे में ले। आयातीत उम्मीदवार को पार्टी की टिकट न दें। कई इच्छुकों ने टिकट मांगी है जिससे अपने ही पार्टी को टिकट देने की मांग की।

बल्लारपुर के लिए राजेन्द्र वैद्य, बेबी उईके, जयस्वाल,सुमित समर्थ, तो चंद्रपुर के लिए भाणेश मातंगी ने पार्टी से उम्मीदवारी मांगी है। इनमें से किसी को भी टिकट दे, एकसाथ काम करने की बात कही। मांग के बाद प्रदेशाध्यक्ष ने उक्त प्रतिपादन किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री रमेशचंद्र बंग, शब्बीर विद्रोही, युवा प्रदेशाध्यक्ष महेबूब शेख, विद्यार्थी प्रदेशाध्यक्ष सुनील गव्हाणे, सामाजिक न्याय विभाग के पंडित कांबले, जिला निरीक्षक दिलीप बनकुले, वरिष्ठ नेता एड. हीराचंद बोरकुटे आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Created On :   14 Sept 2024 11:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story