कार्रवाई: चंद्रपुर मनपा ने 200 किलो प्लास्टिक जब्त कर वसूला 40 हजार रुपए का जुर्माना

चंद्रपुर मनपा ने 200 किलो प्लास्टिक जब्त कर वसूला 40 हजार रुपए का जुर्माना
  • सभी दुकानदारों से जुर्माना वसूला
  • दोबारा दुकान में प्लास्टिक मिलने पर सख्ती
  • सभी प्रतिष्ठानों और दुकानों के खिलाफ कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर । चंद्रपुर महानगर पालिका के उपद्रव जांच दल को मिली गुप्त सूचना के आधार पर तुकूम परिसर के खासरे इंटरप्राइजेस, बाजार वॉर्ड स्थित मुनाफ टेभला, बंगाली कैम्प स्थित गुप्ता ट्रेडिंग कंपनी, मुल्लाजी चिकन सेंटर ऐसे विविध स्थानों पर कार्रवाई में 200 किलो प्लास्टिक जब्त कर 40 हजार रुपए जुर्माना वसूल किया गया है। यह कार्रवाई गोदामों और दुकानों पर की गई और कार्रवाई के दौरान प्लास्टिक प्लेट, कप, गिलास, चम्मच और पन्नी के रूप में प्रतिबंधित प्लास्टिक पाया गया। इन सभी दुकानदारों से जुर्माना वसूला गया है

दोबारा दुकान में प्लास्टिक मिलने पर पुलिस को सूचना देने की कड़ी चेतावनी दी गई है। प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने के लिए मनपा के माध्यम से एक "उपद्रव जांच दल’ (एनडीएस) का गठन किया गया है और मनपा क्षेत्र के सभी प्रतिष्ठानों और दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, इस बीच प्लास्टिक बैग की सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा सूचना सत्य पाई गई तो 5 हजार का इनाम दिया जाएगा। कार्रवाई आयुक्त विपीन पालीवाल के मार्गदर्शन में उपायुक्त मंगेश खवले के नियंत्रण में डॉ. अमोल शेलके, महेंद्र हजारे, भूपेश गोठे, प्रदीप मडावी और उपद्रव जांच दल की उपस्थिति में की गई।

गांजा समेत 8 लाख का माल जब्त : 9और10 जुलाई की रात 3 बजे गोंडपिपरी के थानेदार ने कार्रवाई कर गांजा समेत कुल 8 लाख का माल जब्त कर लिया है। इस मामले में आरोपी शेरखान पठान को गिरफ्तार कर लिया है। महाराष्ट्र तेलंगाना की सीमा पर बसे गोंडपिपरी के थानेदार रमेश हत्तीगोटे, पीएसआई कराड अपनी टीम के साथ गश्त लगा रहे थे। 3 बजे के आस पास तेज गति से जा रहे वाहन क्रं. एमएच 34 डीजी 4669 दिखाई दिया।उस पर संदेह होने से वाहन को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें लगभग 1 लाख रुपए का 9.770 किलो गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने गांजा और वाहन समेत कुल 8 लाख के माल समेत बल्लारपुर निवासी शेरखान पठान को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच थानेदार हत्तीगोटे के मार्गदर्शन में जारी है।

Created On :   11 July 2024 10:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story