Chnadrapur News: जादूटोना के संदेह में लाठियों से पीट-पीटकर अधमरा किया

जादूटोना के संदेह में लाठियों से पीट-पीटकर अधमरा किया
  • गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को दाखिल किया गड़चांदुर के अस्पताल में
  • 23 लोगों के खिलाफ जादूटोना प्रतिबंधक कानून के तहत मामला दर्ज
  • चौराहे पर खड़ा कर लाठी डंडे, लात, घूसों से पीटा

Chandrapur News जादूटोना के संदेह में देवराव बाजीराव आडे को गांव के चौराहे पर खड़ा कर लाठी डंडे, लात, घूसों से पीटकर बुरी तरह से घायल करने वाले 23 लोगों के खिलाफ गड़चांदूर पुलिस ने जादूटोना प्रतिबंधक कानून की विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। घटना 1 अक्टूबर की रात 8 बजे कोरपना तहसील मुख्यालय से 15 किमी दूर चिंचोली गांव में हुई। घायल को उपचार के लिए गड़चांदूर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

व्यंकटराव देवराव आडे ने बताया कि 1 अक्टूबर की रात 8 बजे उसके पिता देवराव बाजीराव आडे (55) और सारा परिवार चिंचोली घर में था उसी समय चिंचोली ग्राम निवासी 23 लोग घर के सामने आए और देवराव आडे पर जादूटोना का आरोप लगाते हुए कहा जादूटोना की वजह से गांव के बच्चे और बीमार बीमार हो रहे हैं। इसलिए गांव के पाटील वसंत जुमनाके ने गांव के चौक पर मीटिंग बुलायी है।

चौक पर मीटिंग में देवराव को बीच में खड़ा किया गया तो उसने सफाई दी वह जादू टोना नहीं करता है। किसी को ऐसा लगता है तो साबित कर दिखाये। यह सुनकर चारों ओर जमा लोगों ने लाठी, डंडे, लात, घुसों से पीटना शुरू कर दिया जिसमें वसंता जुमनाके, हनु पंदोर, संदिप हेरकुंमरे, विनोद जुमनाके, गंभीराव जुमनाके, रामू सोयाम, दादाजी पेंदोर, राजू तोडासे, शंकर कोटनाके, गंगू कोटनाके, गुलाब सिडाम ने बुरी तरह से पीटा गांव पाटील वसंत जुमनाके, धर्मा जुमनाके, श्यामराव जुमनाके, अक्षय सलाम, वासुदेव कुडमेथे ने लाठी से सिर पर मारा जिससे उनका सिर फूट गया और खून बहने लगा। भीड़ में से किसी ने पीठ और दाहिने पैर के घुटने पर मारकर घायल कर दिया। घायल देवराव के दो पुत्र छुड़ाने के लिए बढ़े तो चेतावनी दी कोई पास न आये किंतु किसी प्रकार उन्हे वहां से निकाला। उपचार के लिए गड़चांदूर अस्पताल में भर्ती किया।

गांव निवासी विनोद जुमनाके, वसंत जुमनाके, हनु पेंदोर, रामू सोयाम, दादाजी पेंदोर, राजू तोडासे, धर्मा जुमनाके, गंभीराव जुमनाके, अक्षय सलाम, वासुदेव कुडमेथे, गुलाब सिडाम, मिथुन आडे, गंगू कोटनाके, शंकर कोटनाके, श्यामराव जुमनाके, जानकुबाई जुमनाके, संगीता जुमनाके, यशोदा जुमनाके, शारदा आडे, चंद्रकला आडे, अरुणा सलामे , बिजलाबाई कोटनाके, कौशल्या पेंदोर व अन्य लोगों ने जादू टोना के संदेह में पीटा जिससे उनके सिर, पीठ और पैर पर गंभीर चोट आई है। घायल के पुत्र की रिपोर्ट के आधार पर गड़चांदूर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जादूटोना प्रतिबंधक कानून की विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। गड़चांदूर के थानेदार शिवाजी कदम ने कहा कि इस मामले में पूछताछ जारी है।



Created On :   3 Oct 2024 12:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story