Chandrapur News.: पुलिस पाटील समेत 3 पर चाकू से हमला, पुलिस वाहन की हवा खोली, कांच फोड़े

पुलिस पाटील समेत 3 पर चाकू से हमला, पुलिस वाहन की हवा खोली, कांच फोड़े
  • अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती से स्थिति सामान्य
  • पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • चंद्रपुर में गणेश विसर्जन के दौरान घटना से दहशत

Chandrapur News. चंद्रपुर गणेश विसर्जन के दिन पुलिस पाटील समेत तीन पर चाकू से हमला करने की घटना जिले के गोंडपिपरी तहसील के सकमूर गांव में मंगलवार की शाम हुई। आरोपी राजुरा का निवासी इरफान शेख है। घटना की सूचना मिलते ही गोंडपिपरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पाटील पर चाकू हमले से ग्रामीण गुस्सा हो गए और गांव में तनाव की स्थिति निर्माण हो गई।

दो आरोपी गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी :मंगलवार की शाम राजुरा निवासी शराब विक्रेता इरफान शेख के चाकू से हमला करने की घटना गांव में फैलते ही भारी तनाव की स्थिति निर्माण हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। तब तक घटना को लेकर भारी तनाव था। आरोपी को पुलिस वैन में बैठाये जाने पर आक्रोशित नागरिकों ने आरोपी को हमारे हवाले करो, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग के लिए पुलिस वैन को रोक लिया। अधिक तनाव बढ़ने पर नागरिकों ने पुलिस वाहन के टायर की हवा खोल दी। पुलिस वाहन के कांच फोड़ दिए यह देखकर अतिरिक्त पुलिस दल बुलाया गया। इस दौरान एक व्यक्ति को पुलिस वाहन की टक्कर लगने से वह घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस घटना से और तनाव बढ़ गया है। ग्रामीणों ने पुलिस वाहन को रात तक रोके रखा है।

2 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद स्थिति सामान्य : मंगलवार को स्थिति तनावपूर्ण होने की वजह से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया था और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले मुख्य आरोपी समेत और भी आरोपी है जो जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। बुधवार को सकमूर गांव में स्थिति सामान्य है। -युवराज सहारे, लाठी थानेदार

ट्रक चालक ने ट्राफिक पुलिसकर्मी को चाकू दिखाकर धमकाया : घुग्घुस शहर के राजीव रतन चौक पर आॅन ड्यूटी ट्राफिक पुलिस कर्मी को चाकू दिखाकर धमकाने वाले ट्रक ड्राइवर दीपक नागपुरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे एमसीआर में भेज दिया गया है। घटना 16 सितंबर की शाम को हुई। शहर के राजीव रतन चौक रेलवे गेट 39 पर रेलवे उड़ानपुल का निर्माणकार्य शुरू है।

वन वे शुरू होने से यहां पर भारी भीड़ जमा होने से जाम की स्थिति निर्माण होती है। इसलिए यहां पर दिन-रात ट्राफिक पुलिस कर्मी तैनात रहता है। 16 सितंबर की रात बैरिकेड्स पर तैनात ट्राफिक सिपाही ने ट्रक क्रं. एमएच 34 बीजेड 6167 को रोका तो नशे में धुत वाहन चालक दीपक नागपुरे (22) ने चाकू दिखाकर पुलिस कर्मी को धमकाया और गालीगलौज कर जमकर उत्पात मचाया। ट्राफिक पुलिस कर्मी ने अतिरिक्त पुलिस दल का बुलाया। इस दौरान नौशाद शेख नामक पत्रकार ने ट्रक में चढ़कर ड्राइवर से चाकू छीनकर दीपक को पुलिस के हवाले कर दिया। इस पूरे मामले को देखा जाये तो वाहन चालक ने आॅन ड्यूटी ट्राफिक सिपाही पर चाकू से हमला करने का प्रयास किया और लगभग एक घंटे तक ट्राफिक बाधित कर जमकर उत्पात मचाया। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कर उसके खिलाफ धारा 185, 353 के तहत मामला दर्ज किया है। बताया जाता है कि ट्रक कोयले से भरा था किंतु 17 सितंबर की रात थाने में खाली ट्रक लाकर खड़ा किया गया है।

Created On :   19 Sept 2024 7:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story