Chandrapur News: ट्रेन में मोबाइल चुराने वाले अंतरराज्यीय आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रेन में मोबाइल चुराने वाले अंतरराज्यीय आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • आरोपियों से 58,500 रुपए के 5 मोबाइल जब्त
  • गिरोह के अन्य साथियों के बारे में पुलिस कर रही पूछताछ
  • मौका देखकर उड़ा लेेते थे लोगों के कीमती मोबाइल

Chandrapur News। हैदराबाद-हज़रत निज़ामुद्दीन के बीच चलने वाली दक्षिण एक्सप्रेस में लगातार हो रही चोरियों की शिकायत के आधार पर चंद्रपुर और नागपुर जीआरपी की टीम ने चंद्रपुर-सेवाग्राम के बीच गश्त और निगरानी कर हैदराबाद निवासी 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 58,500 रुपए के 5 मोबाइल जब्त किए हैं।

आरपीएफ ने यह कार्रवाई 15 सितंबर को की है। लगातार चोरियों की शिकायत के आधार पर चंद्रपुर के निरीक्षक ने एएसआई सचिन, सीटी सुमित, प्रदीप यादव और सागर लाखे की संयुक्त टीम को ट्रेन नं 12721 दक्षिण एक्स में बल्लारशाह से सेवाग्राम के बीच गुप्त निगरानी एवं पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए। आदेशानुसार 15 सितंबर को टीम ट्रेन में गश्त कर गुप्त निगरानी रखी। निगरानी के दौरान 3 व्यक्तियों को अलग-अलग कोच में संदिग्ध अवस्था में चंद्रपुर से वरोरा के मध्य पकड़ा। उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से अलग-अलग कंपनी के 5 लॉक मोबाइल मिले। उनसे इस संदर्भ में पूछने पर बताया कि यह चोरी के मोबाइल हैं। इस आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों में हैदराबाद के चारमिनार मोगलापुरा वाल्टा होटल के नीचे कुबा मस्जिद निवासी मो. फहीम उर्फ इस्माइल मो. खलील (32) के पास से 18,500 रुपए के दो मोबाइल, मौलाना मालाकागजगिरी आर.टी.सी कालोनी हैदराबाद निवासी साहिल शेख हनीफ (18) के पास से 25 हजार के दो मोबाइल और चारमिनार मोगलपुरा मक्का मिस्जिद बड़ा बाजार हैदराबाद निवासी सोहेल शेख लतीफ (18) से 15 हजार रुपए का मोबाइल जब्त कर लिया है। चंद्रपुर के निरीक्षक ने नागपुर के अधिकारी से चर्चा कर पीड़ितों से सपंर्क किया। इसके बाद 3 यात्रियों ने जीआरपी वर्धा और एक ने नागपुर में अपनी शिकायत दर्ज करायी है। आरोपियों का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने जीआरपी वर्धा को सौंप दिया है।

Created On :   18 Sept 2024 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story