Chandrapur News.: चोरों ने अधिकारियों के घर में लगाई सेंध, लाखों का माल उड़ा ले गये

चोरों ने अधिकारियों के घर में लगाई सेंध, लाखों का माल उड़ा ले गये
  • हाथ में हथियार लेकर चार संदिग्ध हुए कैमरे में कैद
  • आवारपुर परिसर में चोरों का आतंक
  • पूरे घर का सामान इधर-उधर फेंककर ली तलाशी

Chandrapur News. कोरपना तहसील के औद्योगिक परिसर में सालभर से चोरों ने उत्पात मचा रखा है। अल्ट्राटेक सीमेंट आवारपुर परिसर में सबसे सुरक्षित अधिकारी वर्ग के कालोनी में एक ही रात दो घरों में चोरी की वारदातें हुईं। तलवार लेकर चार संदिग्ध परिसर में घूमते हुए सीसीटीवी कैमेरे में कैद हुए हैं। चोरों ने 40 तोला सोना, तीन किलो चांदी चोरी होने की जानकारी घर मालिक ने दी है। मामला बुधवार 17 सितंबर को सामने आया।

बताया जा रहा है कि, 8-10 दिन पूर्व भी अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी गड़चांदुर में एक ही रात कुछ घरों में चोरियां हुई थीं, जिसमें भी लाखों का माल चोरी किया गया था। सूत्रों के अनुसार कुछ माह पूर्व निवृत्त हुए अल्ट्राटेक कंपनी के अधिकारी राजेंद्र पारीख ने अपने पत्नी के वैद्यकीय उपचार हेतु कंपनी प्रशासन के माध्यम से मिला घर खाली करने के लिए कुछ समय मांगा था। लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के चलते उन्हें गुजरात के अहमदाबाद जाना पड़ा। घर व श्वान की जिम्मेदारी नौकर पर देकर रवाना हुए किंतु सुबह नौकर ने सामान अस्त-व्यस्त देखकर चोरी होने का अनुमान लगाया। घर मालिक के अनुसार शादी समारोह के लिए लगभग 30 से 32 तोला सोना व दो से ढाई किलो चांदी के सिक्के, 15 हजार रुपए नकद चोरी होने का अनुमान लगाया। वहीं इसी परिसर के अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के अधिनस्त स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के आवारपुर शाखा में नए से नियुक्त हुए मैनेजर शाहिद मुबारक हुसेन छुटि्टयों में गोवा गए थे।

17 सितंबर को वापस लौटने पर घर का दरवाजा टूटा था और घर में सामग्री अस्त-व्यस्त पड़ी थी। घर से 10 तोला सोने के जेवर चोरी होने की बात कही जा रही है। सुरक्षित मानी जानेवाली अधिकारियों के कालोनी में चोरी होने से संदेह व्यक्त किया जा रहा है। शिकायत के आधार पर गड़चांदुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घटना को देखते हुए श्वान पथक, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट दल को बुलाया गया था। सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने खंगाले हैं। गड़चांदुर के थानेदार शिवाजी कदम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच चल रही है।

Created On :   19 Sept 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story