Chandrapur News: प्रेमी की मदद से पति को पत्थर से कुचला और शव नदी में फेंक दिया

प्रेमी की मदद से पति को पत्थर से कुचला और शव नदी में फेंक दिया
  • प्रेम संबंध में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटाया
  • प्रेमी की मदद से पत्थर से कुचला की हत्या
  • पति के लापता होने की दी शिकायत

Chandrapue News.प्रेम संबंध में बाधा बन रहे पति की पत्नी ने अपने प्रेमी की मदद से पत्थर से कुचलकर हत्या करने की जानकारी मिली हैै। इतना ही नहीं शव को वर्धा नदी में फेंकने का सनसनी खेज मामला जिवती थाना अंतर्गत ग्राम ताड़ी हीरापुर का है, जो हाल ही में सामने आया। मृतक का नाम हीरापुर ताड़ी निवासी रामदास नंदेवाड (28) बताया जा रहा है।

इस मामले में पुलिस ने भोलारपठार निवासी श्रीनिवास घंटेवाड (30) और मृतक की पत्नी ताड़ी हीरापुर निवासी रेणुका नंदेवाड (28) को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार 5 सितंबर को शाम शेनगांव में जाता हूं, ऐसा बताकर रामदास नंदेवाड घर से गया। उसके बाद घर वापस नहीं लौटने की शिकायत रेणुका नंदेवाड ने 6 सितंबर की रात 10 बजे जिवती थाने में दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में श्रीनिवास घंटेवाड व मृतक की पत्नी रेणुका के संबंध होने की खबर पुलिस को मिली। अधिक जांच करने पर दोनों ने मिलकर हत्या करने की बात स्पष्ट हुई। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

पहले शराब पिलाई फिर हत्या को दिया अंजाम : पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्या के दिन रामदास को श्रीनिवास ने गड़चांदुर के देसी शराब की दुकान से शराब लेकर काली-पीली रंग के आॅटो में बैठाकर राजुरा रोड पर ले गया। उसके बाद ऑटो रिक्शा में शराब पिलाई और राजुरा के वर्धा नदी पुल पर रामदास के सिर पर पत्थर से वार किया। उसके बाद उसे नदी में फेंक दिया। वह पत्थर भी वर्धा नदी में फेंकने की बात पुलिस को जांच में पता चली। पुलिस ने इस मामले में विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मृतदेह अब तक मिला नहीं है, पुलिस शव की तलाश कर रही है। इस मामले में सोमवार को उपविभागीय पुलिस अधिकारी रवींद्र जाधव ने पुलिस थाने में भंेट देकर जांच पड़ताल की। मामले की जांच पुलिस निरीक्षक कांचन पांडे कर रहीं हैं।

Created On :   18 Sept 2024 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story