पुलिस कार्रवाई: चंद्रपुर के आसपास उड़ाते थे ट्रकों की बैटरियां , पुलिस ने गिरोह को धर दबोचा

चंद्रपुर के आसपास उड़ाते थे ट्रकों की बैटरियां , पुलिस ने गिरोह को धर दबोचा
  • पुलिस ने सीसीटीवी कैमेरे खंगाले
  • फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ा
  • आरोपियों ने कबूल किया अपना जुर्म

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर । रामनगर पुलिस थाना अंतर्गत बाबूपेठ नायरा पेट्रोलपंप समीप आयशर ट्रक व श्री. साईं ट्रान्सपोर्ट कंपनी के आयशर ट्रक की बैटरियां चोरी होने की शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत के आधार पर रामनगर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमेरे खंगाले जिसके आधार पर जाल बिछाकर तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे कड़ी पूछताछ करने पर उन्होंने अपना अपराध कबूल किया। आरोपियों में बाबानगर बाबूपेठ चंद्रपुर निवासी मंथन संतोष दारूनकर (19), तुलसीनगर कुंदन प्लाजा के पीछे आयुष विजय खोब्रागडे (21) तथा आंबेडकर सभागृह समीप वड़गांव निवासी चिन्मय कैलास रामटेके (23)शामिल है। आरोपियों से अलग-अलग कंपनियों की बैटरियां व जुपिटर वाहन क्रमांक एम.एच. 34 सिजी. 6942 सहित कुल 1 लाख 46 हजार रुपए का माल बरामद किया।

देशी शराब दुकान सहित चार दुकानों में चोरी : मूल (चंद्रपुर)| मूल तहसील के चिरोली गांव में 26 अगस्त की रात चोरों ने एक देसी शराब की दुकान सहित अन्य चार दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। जानकारी अनुसार तहसील के चिरोली गांव में स्थित आर.आर.ढोरे की देसी शराब की दुकान में चोरी कर 600 शराब की बोतल, मंगेश भाऊजी येरमवार के चायनीज सेंटर से 1 हजार रुपए, सत्यशील कुंभारे के किराणा दुकान से लगभग 10 हजार रुपए, बाजीराव टेंभुर्णे के बी.कुमार नाश्ता सेंटर से 500 रुपए, रवि सोपनकर के कम्प्यूटर कैफे का ताला तोड़ने का प्रयास किया गया। सोमवार की रात गांव में जन्माष्टमी का कार्यक्रम था। दरमियान गांव में चहल-पहल शुरू थी। बावजूद चोरों ने एक ही रात शराब दुकान सहित चार दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया।

मुस्लिम समाज ने किया धरना-प्रदर्शन : आपत्तिजनक बयान देने के लिए रामगिरि महाराज को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मुस्लीम समाजबंधुओं ने मंगलवार को दिन भर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया और जिला प्रशासन और जिला पुलिस अधीक्षक को निवेदन सौंपकर संबंधित व्यक्ति को तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

ज्ञापन देते समय प्रतिनिधिमंडल में गुलाम अहमद रजा, मौलाना गुलाब नबी, हाफीज सैयद रियाज, मौलाना तहसीन रजा, मौलाना अबुल कलाम रजवी, मौलाना दिलशाद अहमद, हाफिज जावेद, गुलजार, माज अहमद सिद्दीकी, रमजान अली, गुलफाम कुरैशी, सैयद फैजान, अजहर शेख, अमजद शेख, सुफियान खान आदि उपस्थित थे।

Created On :   28 Aug 2024 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story