मनमानी का आरोप: बिजली कार्यालय में अधिकारी के कैबिन में खेल रहे थे जुआ, वीडियो वायरल

बिजली कार्यालय में अधिकारी के कैबिन में खेल रहे थे जुआ, वीडियो वायरल
  • जनता की समस्या की अनदेखी कर मनमानी
  • कार्यालय में जुआ खेलने वालों पर कार्रवाई की मांग
  • वरिष्ठ अधिकारियों ने दिया जांच का आश्वासन

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर । महाराष्ट्र-तेलंगाना सीमा पर बसे आदिवासी दुर्गम जिवती तहसील के बिजली कार्यालय में अधिकारी के कैबिन में तीन-चार लोग जुआ खेलने का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से महावितरण में खलबली मच गई है। दरम्यान मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का वरिष्ठ अधिकारियों ने संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की बात कही है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो महावितरण उपकार्यकारी अभियंता कार्यालय जिवती का है। जहां बैठकर आम जनता की समस्या हल करनी चाहिए, उसी टेबल पर बैठकर जुआ खेला जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारी के टेबल पर बैठक कार्यालय के गंधारे नामक प्रधानतंत्रज्ञ अपने तीन मित्रों के साथ जुआ खेलते वीडियो में दिख रहा है। पहाड़ों पर बसे आदिवासी दुर्गम जिवती तहसील अतिपिछड़ा है। आंधी, तूफान, बारिश में अनेक गांवों में बत्ती गुल होती है।

कई बार दो-तीन दिनों तक बिजली आपूर्ति गुल रहती है। ऐसे में जनता के प्रश्न हल करने के बजाय जुआ खेलने में कर्मचारी व्यस्त होने से जनता में तीव्र रोष व्याप्त है। उल्लेखनीय है कि, कुछ दिन पूर्व ही बिजली आपूर्ति सुचारू रखे, इस मांग को लेकर कार्यालय पर मोर्चा निकला था। संतप्त नागरिकों ने कार्यालय में तोड़फोड़ कर रोष जताया था।

कार्रवाई करेंगे : वीडियो देखने के बाद संबंधित अधिकारी को बुलाया है। मामले की जांच करके दोषियों पर निश्चित रूप से कार्रवाई करेंगे। -हरीश गजबे, मुख्य अभियंता चंद्रपुर जोन, महावितरण


Created On :   11 Sept 2024 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story