पुलिस की दबिश: सरकारी चावल से लदा ट्रक ले जा रहे पांच आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

सरकारी चावल से लदा ट्रक ले जा रहे पांच आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा
  • ट्रक समेत 33 लाख 67 हजार का माल जब्त
  • संदेह होने पर पुलिस ने ली तलाशी
  • जांच में सामने आई कालाबाजारी

डिजिटल डेस्क, भंडारा। ट्रक में लादकर अवैध रूप से सरकारी चावल वहन करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों पर मामला दर्ज किया। आरोपियों के पास से चावल व ट्रक समेत कुल 33 लाख 67 हजार का माल जब्त किया। यह कार्रवाई स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने गुरुवार करीब 1.30 बजे की गई। पुलिस को जानकारी मिली कि, नागपुर से भंडारा राष्ट्रीय महामार्ग से चावल का अवैध तरीके से वहन हो रहा है।

इस जानकारी के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने नागपुर नाका परिसर में चेकिंग करते हुए ट्रक क्रमांक एमएच 26 सीएच 7373 भरकर चावल का वहन कर रहे वाहन को रोका और तलाशी ली तो 29 हजार 640 किलो 7 लाख 67 हजार का माल अवैध तरीके से ले जाने की बात सामने आई। संदेह होते ही पुलिस द्वारा चावल के ट्रक की तलाशी ली गई।

ट्रक चालक मालिक ऐसे कुल पांच आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है। चावल के अवैध वहन के मामले में तहसील कार्यालय के आपूर्ति विभाग द्वारा प्राप्त रिपोर्ट पर ट्रक मालिक नांदेड निवासी नदीम शेख के कहने पर आरोपी ट्रक चालक बीड जिले के परली वैजनाथ ममदापुर निवासी अकबर निजाम शेख (32) तथा भरत जाधव चावल भरने वाले वाशिम के सैफ भाई एवं गोंदिया के राइस मिल मालिक राजेश अग्रवाल ऐसे पांचों आरोपियों पर शिकायतकर्ता निरीक्षण अधिकारी पोचीराम रामा कापडे (45) की शिकायत पर अपराध क्रमांक 892/24 धारा 3, 7 जीवनावश्यक वस्तु कानून के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपियों के पास से ट्रक समेत कुल 33 लाख 67 हजार का माल जब्त किया गया है। पुलिस मामला के जांच-पड़ताल कर रही है।

Created On :   13 Sept 2024 9:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story