Bhandara News: उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सहयोग नहीं करने पर विधायक कारेमोरे ने मुख्याधिकारी को फटकारा

उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सहयोग नहीं करने पर विधायक कारेमोरे ने मुख्याधिकारी को फटकारा
  • अजित पवार की जनसम्मान यात्रा में सहयोग न करने की शिकायत
  • आडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल
  • कीचड़ की वजह से परेशान हुए थे लोग

Bhandara News तुमसर शहर के नेहरू प्रांगण पर हुई उपमुख्यमंत्री अजित पवार की जनसम्मान यात्रा में नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए विधायक राजू कारेमोरे ने तुमसर की महिला मुख्याधिकारी करिश्मा वैद्य को फोन कर जमकर फटकार लगाई। कारेमोरे ने मुख्याधिकारी वैद्य पर बदले की भावना से काम करते हुए उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाकर नाराजगी व्यक्त करते हुए मुख्याधिकारी को यह महंगा पड़ने तथा निपटाने की चेतावनी दी।

इस बातचीत की आॅडियो क्लिप रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। तुमसर शहर में शनिवार, 28 सितंबर को उपमुख्यमंत्री अजित पवार की जनसम्मान यात्रा का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम के एक दिन पहले परिसर में जमकर बारिश होने से कार्यक्रम स्थल पर कीचड़ फैल गया था। इससे जन सम्मान यात्रा में कुछ लोगों को असुविधाओं का सामना करना पड़ा। इससे नाराज विधायक कारेमोरे ने तुमसर के नगर परिषद के मुख्याधिकारी करिश्मा वैद्य को फोन कर जमकर फटकारा।

उपमुख्यमंत्री के कार्यक्रम को खराब करने के उद्देश्य से सहयोग नहीं करने का आरोप कारेमोरे ने वैद्य पर लगाया। यह हरकत महंगे पड़ने की चेतावनी दी। इस बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार मुख्याधिकारी करिश्मा वैद्य यह उपमुख्यमंत्री अजित पवार के कार्यक्रम में उपस्थित नहीं थी। उनसे संपर्क करने पर अधिकारी द्वारा प्रतिसाद नहीं मिला।

विरोधक जानबूझकर कर रहे बदनामी _ उपमुख्यमंत्री अजित पवार की जनसम्मान यात्रा में नागरिकों की बड़ी भीड़ इकट्ठा हुई। यह बात विरोधियों को हजम नहीं हुई। जिसके चलते सोशल मीडिया पर आॅडियो क्लिप वायरल करके जानबूझकर बदनामी की जा रही है। तुमसर की मुख्याधिकारी को कार्यक्रम को लेकर सूचना दी। मैंने उन्हें धमकाया नहीं। - राजू कारेमोरे, विधायक

Created On :   30 Sept 2024 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story