Bhandara News: जन्मदिन समारोह में गया था परिवार, चोरों ने उड़ा दिया लाखों का माल

  • बंद मकान को बनाया निशाना
  • अज्ञात चोरों ने पार कर दिए कीमती सामान
  • चोरी की बढ़ती वारदातों से नागरिकों में दहशत

Tumsar Bhandara News जन्मदिन समारोह के लिए बाहरगांव गए व्यक्ति के बंद मकान को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर सोने-चांदी के आभूषण व नकद समेत लगभग 6.27 लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ किया। यह घटना शहर के अभ्यंकर नगर में गुरुवार, 3 अक्टूबर की सुबह 8 बजे सामने आयी। जिसकी शिकायत अभ्यंकर नगर निवासी फरियादी नरेंद्र पडोले ने शहर पुलिस थाने में दर्ज करायी है।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक नितीनकुमार चिंचोलकर व उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया तथा डाॅग स्काट को भी बुलाया गया। जानकारी के मुताबिक फरियादी नरेंद्र पडोले व उनका पूरा परिवार 30 सितंबर को नागपुर में जन्मदिन के कार्यक्रम के लिए गया हुआ था। कार्यक्रम निपटाकर गुरुवार, 3 अक्टूबर को वापिस लौटने पर घर के सामने के दरवाजे पर लगा हुआ ताला टूटा हुआ नजर आया।

घर के भीतर जाकर देखने पर बेडरुम में रखी गई तिजोरी तोड़कर चोरों ने एक लाख 80 हजार रुपए कीमत की 40 ग्राम सोने की माला, सोने की एक लाख 57 हजार 500 रुपए कीमत की 35 ग्राम की माला, सोने की छह ग्राम की 27 हजार की नथ, 9 हजार 720 रुपयों की चांदी की पायल व चांदी की अंगूठी, 15 ग्राम का 67 हजार 500 रुपयों की चेन, सोने की 45 हजार रुपए कीमत की दस ग्राम की नथ, आठ ग्राम की सोने की 36 हजार रुपयों की अंगूठी, डेढ़ ग्राम की सोने की 6 हजार 750 रुपयों की गाठी, 45 हजार रुपए कीमत सोने की दस ग्राम की अंगूठी, 10 ग्राम के सोने के 45 हजार रुपए के लॉकेट, चांदी की 100 ग्राम की पायल, 10 ग्राम का 750 रुपयों का चांदी का कड़ा इस तरह लगभग 6 लाख 27 हजार 790 रुपयों का माल चुराया।

घटना की जानकारी तुमसर थाने के पुलिस निरीक्षक महादेव आचरेकर को दी गई। पश्चात स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक नितीनकुमार चिंचोलकर व उनकी टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया। इस मामले में दर्ज शिकायत पर शहर पुलिस थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 331 (3), 331 (4), 305 (ए) के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक घोडेस्वार कर रहे हैं।

Created On :   4 Oct 2024 10:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story