Amrawati News: नाबालिग को प्रेमी के साथ कमरे में कैद कर निकाला अश्लील वीडियो

नाबालिग को प्रेमी के साथ कमरे में कैद कर निकाला अश्लील वीडियो
  • वायरल करने की धमकी देकर सात माह से कर रहे थे ब्लैकमेल
  • आरोपी युवक को जेल तथा नाबालिग को रिमांड होम भेजा
  • आरोपियों ने जेब से निकाल लिए थे रूपए व अन्य सामान

Amrawati News धामणगांव रेलवे तहसील के दत्तापुर थाना क्षेत्र परिसर में रहनेवाली 17 वर्षीय नाबालिग अपने मित्र से मिलने के लिए धामणगांव रेलवे में गई थी। उस समय इन दोनों पर नजर रखनेवाले धामणगांव रेलवे के एक नाबालिग और एक युवक ने नाबालिग को उसके प्रेमी के साथ एक कमरे में कैद कर और उन्हें चाकू का भय दिखाकर उनके अश्लील वीडियो निकाले और बाद में नाबालिग के मित्र को वह वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उसकी जेब से 700 रुपए जबरन निकाल लिए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कब्जे में लिया है। आरोपी युवक को जेल तथा नाबालिग को रिमांड होम भेजने की जानकारी पुलिस सू्त्रों ने दी।

नाबालिग और उसके मित्र मोहम्मदपुरा निवासी अक्षय गायकवाड (20) ने दोनों युवक-युवती को लगभग 6 माह तक ब्लैकमेल किया और पैसे न देने पर वह वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर उन्हें बदनाम किया। आखिरकार नाबालिग ने दत्तापुर पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज की। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 354 (ब), 392, 384, 341, 34 तथा सहकलम 8, 12, पोक्सो 66 (क), 67 के तहत दर्ज किया है। मामले की जांच थानेदार गिरिश ताथो ड के मार्गदर्शन में पीएसआई सोनाली राठोड, पवन हजारे कर रहे हैं।

8 वर्षीय बालिका का किया अपहरण : जिले के वरुड़ थाना क्षेत्र के तहत आनेवाली ग्राम खानापुर में रहनेवाले एक किसान की 8 वर्षीय बेटी का उसी गांव मेंं रहनेवाले एक 25 वर्षीय युवक ने अपहरण किया। यह घटना 22 अक्टूबर की रात 11.30 बजे के दौरान घटित हुई। पीड़िता के पिता ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा कि वह अपनी 8 साल की बेटी को घर में सुलाकर वह खेत की रखवाली करने घर के दरवाजे की बाहर से संकली लगाकर गया था। उस समय बालिका के नाबालिग रहने का फायदा उठाकर उसी गांव में रहनेवाले मुक्का उर्फ राजेश भाऊराव मरकाम (25, खानापुर, मेंढी) ने बालिका का अपहरण किया और जाते समय सिध्दार्थ का रेडमी कंपनी का मोबाइल भी चुराकर ले गया। शिकायत पर वरुड़ पुलिस ने यह मामला धारा 137 (2), 331 (4), 305 के तहत दर्ज किया है।

Created On :   25 Oct 2024 6:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story