Amrawati News: अमरावती के गुरुकुंज आश्रमशाला से तीन नाबालिग भाग निकले

अमरावती के गुरुकुंज आश्रमशाला से तीन नाबालिग भाग निकले
  • पुलिस में मामला दर्ज
  • आश्रमशाला के पिछले हिस्से कूद कर निकले बाहर
  • इसके पहले भी भाग चुके हैं यहां से नाबालिग

Amrawati Tivsa News तिवसा राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज प्राथमिक, माध्यमिक आश्रमशाला शेंदोला खुर्द से तीन नाबालिग छात्र शाला के पीछे के हिस्से से भाग गए। यह घटना ध्यान में आते ही आश्रमशाला के मुख्याध्यापक ने तिवसा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आश्रमशाला से भागे तीनों विद्यार्थियों की तलाश शुरू की है।

शाला के मुख्याध्यापक ने तिवसा थाने में दर्ज शिकायत में कहा कि आश्रमशाला में कुल 223 छात्र-छात्राएं । इन विद्यार्थियों पर सुबह के भोज से लेकर तो रात के भोजन तक और उनके सोने तक आश्रमशाला के सभी शिक्षक ध्यान देते हैं। बुधवार को सुबह 8.30 बजे के दौरान छात्रावास के सभी लड़कों ने नाश्ता किया और सभी मैदान में खेल रहे थे। इसी बीच छात्रावास में रहनेवाले एक छात्र ने अधीक्षक के पास जाकर बताया कि तीन छात्र नाश्ता होने के बाद शाला के पीछे के हिस्से से भाग गए हैं। इन लड़कों को आश्रमशाला के कर्मचारियों ने गांव में तलाश किया। यहां तक कि बस स्टैंड पर भी उनकी तलाश की गई। लेकिन वे नहीं दिखाई दिए। किसी अज्ञात ने उनका अपहरण कर लिया होगा। इस तरह की आशंका मुख्याध्यापक ने तिवसा थाने में दर्ज शिकायत में की है।

तलेगांव से भागीं दो किशोरी : तलेगांव पुलिस स्टेशन अंतर्गत वार्ड नं.6 निवासी दो सहेलियां घर से गायब हो जाने की शिकायत एक लड़की के पिता ने तलेगांव दशासर थाने में दर्ज की है। इन दो नाबालिग का किसी अज्ञात ने अपहरण करने की शिकायत के मामले में पुलिस ने धारा 137 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत में लड़की के पिता ने कहा कि उनकी 15 वर्षीय बेटी को उसकी समवयस्क सहेली उसके घर से उसे अपने घर ले जाने की बात कहकर घर से ले गई। उसके बाद से वह घर नहीं लौटी। शिकायतकर्ता लडकी के पिता किसी काम से अमरावती आ गए। काम निपटाकर वह दोपहर अपने घर गए। तब उनकी बेटी की सहेली के पिता उनके घर आए और बेटी के बारे में पूछने लगे। तब दोनों के खयाल में आया कि उन्हें अंधेरे में रखकर लडकियां कही चली गई। दोनों को रिश्तेदारों के घर, आसपास तलाशने के बाद वह नहीं मिली। जिससे तलगांव थाने में शिकायत दर्ज की।

Created On :   4 Oct 2024 6:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story