शौक पड़ा महंगा: सेल्फी लेते समय पैर फिसला, गिट्‌टी खदान के 40 फीट गहरे गड्‌ढे में गिरे युवक-युवती

सेल्फी लेते समय  पैर फिसला, गिट्‌टी खदान के 40 फीट गहरे गड्‌ढे में गिरे युवक-युवती
  • गिट्‌टीखदान में घूमने गए थे दोनों
  • तीन घंटे तक गड्‌ढे में ही रहे
  • रेस्क्यू टीम ने पहुंचकर दोनों को बाहर निकाला

डिजिटल डेस्क, अमरावती । कुरहा रोड स्थित मासोद के बसेरिया गिट्‌टी खदान के लगभग 40 फीट गहरे गड्‌ढे में दौरान युवक-युवती गिर पड़े। पिछले एक सप्ताह से शुरू बारिश के कारण गड्‌ढे में काफी पानी जमा था। घटना की जानकारी लगभग तीन घंटे बाद जिलाधिकारी कार्यालय के रेस्क्यू दल को मिली। इस दल ने मासोद पहुंचकर दोनों को गड्‌ढे से सही-सलामत बाहर निकाला। इस हादसे में युवक-युवती जख्मी हो जाने से अस्पताल में दाखिल किया गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वडाली के निकट प्रबुध्द नगर में रहने वाला करण तायडे (22) रिश्तेदार 20 वर्षीय युवती को लेकर रविवार को मासोद के पास स्थित बसेरिया के गिट्‌टी खदान के पास गया था। वहां दोनों सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान पैर फिसलने से संतुलन बिगड़ा और दोनों लगभग 40 फीट गहरे खदान के गड्‌ढे में गिर गए। दोनों जिस जगह पर गिरे वहां काफी पानी था। दोनों ने स्वयं को बचाने के लिए लोगांे को काफी आवाज दी। लेकिन खदान में काम शुरू रहने से उनकी आवाज किसी को सुनाई नहीं दी। रात 8 बजे के करीब खदान के गड्‌ढे में दोनों की आवाज आने से मजदूरों ने देखा तो उसमे युवक-युवती थे। उन्होंने तत्काल घटना की जानकारी फ्रेजरपुरा पुलिस को दी। पुलिस ने जिला आपदा नियंत्रण दल को सूचना दी।

जिला आपदा नियंत्रण दल के अधिकारी सुरेंद्र रामेकर के नेतृत्व में सचिन धरमकर, दीपक पाल, भूषण वैद्य, देवानंद भुजाडे, अर्जुन सुंदरडे, गणेश जाधव, दिलीप भिलावेकर, महेश मांदाले, प्रफुल्ल भुसारी और दीपक चिलोरकर की टीम ने 10 मिनट में ही दोनों को 40 फीट गहरे गड्‌ढे से बाहर निकाला। युवती जिले के चांदुर बाजार तहसील की निवासी बताई गई है । युवक करण तायडे के रिश्ते में रहने से उसके घर मेहमान बनकर आई थी। रविवार को फ्रेंडशिप डे रहने से दोनों खदान की ओर घूमने गए थे। उस समय यह घटना हुई।

Created On :   6 Aug 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story