Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के आज के मुख्य और ताजा समाचार

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-24 03:48 GMT
Live Updates - Page 2
2024-10-24 03:52 GMT

Panna News- जैव विविधता पर जिला स्तरीय क्विज प्रतियोगिता आयोजित

Panna News: मध्य प्रदेश भारत का एक महत्वपूर्ण राज्य है जो जैवविविधता के मामले में समृद्ध है। यहाँ की विविध वनस्पतियाँ, जीव-जन्तु और प्राकृतिक संसाधन हमारी धरोहर हैं। इसीलिए मध्य प्रदेश राज्य जैवविविधता बोर्ड, वन विभाग भोपाल और लोक शिक्षण मध्यप्रदेश ने मध्य प्रदेश राज्य जैवविविधता क्विज 2024 का जिला स्तरीय क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़े -जैव विविधता पर जिला स्तरीय क्विज प्रतियोगिता आयोजित

2024-10-24 03:51 GMT

Panna News- धोखाधडी के मामले में आरोपी को पुलिस ने कानपुर से किया गिरफ्तार

Panna News: आनलाइन मोटर वाइन्डिग का सामान उपलब्ध करने के नाम पर धोखाधडी करने वाले एक आरोपी को जिले की पुलिस द्वारा कानपुर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी अमन शर्मा पिता राम सिंह उर्फ श्रीराम उम्र 29 वर्ष निवासी नंदनगरी मडोली उत्तर पूर्वी दिल्ली हाल ब्लाक सी-36 फ्लैट नंम्बर ई-2डीएलएफ कांलोनी भौपुरा शाहीबावाद गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

यह भी पढ़े -धोखाधडी के मामले में आरोपी को पुलिस ने कानपुर से किया गिरफ्तार

2024-10-24 03:50 GMT

Panna News- अवैध रूप से बारह बोर के दो कट्टे तथा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

Panna News: पन्ना जिले के रैपुरा थाना पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाकल रोड पीर बाबा मजार के सामने सडक़ मार्ग में मय मोटर साइकिल के साथ खड़े दो युवकों के कब्जे से बारह बोर के दो देशी कट्टे तथा एक बारह बोर का जिन्दा कारतूस जप्त किया गया। पुलिस द्वारा आरोपियों की एक मोटर साइकिल भी जप्त की गई है। 

यह भी पढ़े -अवैध रूप से बारह बोर के दो कट्टे तथा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

2024-10-24 03:50 GMT

Chhindwara News- कलेक्ट्रेट परिसर में प्रेस फोटोग्राफर का मिला शव, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह

Chhindwara News: कलेक्ट्रेट परिसर में बुधवार सुबह प्रेस फोटोग्राफर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिसर स्थित आबकारी कार्यालय के सामने खड़ी एक कंडम जीप से गमछे के सहारे फोटोग्राफर का शव फंदे पर लटका मिला। मृतक के पैर जमीन पर टिके होने से परिजनों ने हत्या का संदेह जाहिर किया है।

यह भी पढ़े -कलेक्ट्रेट परिसर में प्रेस फोटोग्राफर का मिला शव, परिजनों ने जताया हत्या का संदेह, फंदे पर लटका मिला शव, एसपी ने गठित की एसआईटी

2024-10-24 03:49 GMT

Chhindwara News- घर में रखे अवैध पटाखे जब्त, पुलिस ने दर्ज किया मामला, पटाखा स्टॉक करने की नहीं है अनुमति

Chhindwara News: धरमटेकड़ी चौकी पुलिस ने मंगलवार रात नरङ्क्षसहपुर रोड स्थित एक मकान से १४ कार्टून पटाखा जब्त किया है। ६० हजार रुपए कीमत का पटाखा रखने वाले व्यापारी के पास फुटकर पटाखा बिक्री का लाइसेंस है। उसके पास पटाखा स्टोर करने की अनुमति नहीं है। लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वाले व्यापारी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -घर में रखे अवैध पटाखे जब्त, पुलिस ने दर्ज किया मामला, पटाखा स्टॉक करने की नहीं है अनुमति

Tags:    

Similar News