Satna News: बुढ़ागर में महिला की मौत, हत्या का संदेह, खेत पर लाश मिलने से फैली सनसनी

Bhaskar Hindi
Update: 2024-10-24 08:27 GMT

डिजिटल डेस्क, सतना। अमदरा थाना क्षेत्र के बुढ़ागर गांव में 65 वर्षीय महिला की लाश खेत में मिलने से सनसनी फैल गई, जिसके सिर पर गंभीर चोट थी। परिजनों ने नाती पर ही हत्या का संदेह जताया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर को काशीबाई अपने घर से नदी के पास स्थित खेत पर चारा काटने गई थी, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी तो परिजन तलाश करने लगे।

इसी दौरान खेत जाने पर अस्त-व्यस्त हालत में उसकी लाश पड़ी मिली, सिर पर गंभीर चोट थी, जिससे खून भी निकल रहा था। तब रात लगभग साढ़े 8 बजे डायल 100 पर सूचना दी गई, तो पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

नाती से हुआ था विवाद

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि लगभग एक महीने पहले बुजुर्ग महिला का अपने नाती से विवाद हुआ था, तब युवक ने उस पर जादू-टोने करने का आरोप लगाते हुए काफी हंगामा किया था। बुधवार शाम को भी कुछ लोगों ने उसे मछली पकड़ने के उपकरण लेकर नदी की तरफ जाते देखा था, ऐसे में संदेह जताया जा रहा है कि उक्त युवक ने ही खेत पर महिला को अकेले देखकर मारपीट करते हुए मौत के घाट उतार दिया। वह गांव से गायब भी है, ऐसे में पुलिस की अलग-अलग टीमें सरगर्मी से संदेही की तलाश में जुट गई हैं।

Tags:    

Similar News