25 को सीएम योगी आएंगे नोएडा, करेंगे परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण

25 को सीएम योगी आएंगे नोएडा, करेंगे परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण
CM Yogi will come to Noida, will inaugurate and lay the foundation stone of projects worth 1300 crores.

डिजिटल डेस्क, गौतमबुद्ध नगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 जून को नोएडा आ रहे हैं। वह 1300 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इनमें परथला का ब्रिज भी शामिल है। मुख्यमंत्री नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी द्वारा किए जा रहे काम का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। बताया जा रहा था कि पहले ये आंकड़ा 550 करोड़ का था।

लेकिन अब यह बढ़कर 13 सौ करोड़ का हो गया है। प्राधिकरण से मिली जानकारी के मुताबिक पर्थला ब्रिज, वेदवन पार्क, एडवांट अंडरपास आदि प्रमुख परियोजनाएं हैं, जिनका लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी 25 जून को नोएडा के सेक्टर 21ए में नोएडा स्टेडियम में बने रामलीला मैदान में एक बड़ी जनसभा को संबोधित भी करेंगे।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 6:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story