अग्निपथ का विरोध असम पहुंचा, एनएफआर ने कुछ ट्रेनें रद्द कीं

Agneepath protest reaches Assam, NFR cancels some trains
अग्निपथ का विरोध असम पहुंचा, एनएफआर ने कुछ ट्रेनें रद्द कीं
अग्निपथ स्कीम अग्निपथ का विरोध असम पहुंचा, एनएफआर ने कुछ ट्रेनें रद्द कीं

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। सशस्त्र बलों में अल्पकालिक भर्ती के लिए केंद्र की अग्निपथ योजना का विरोध शनिवार को असम के नगांव जिले में पहुंच गया, जहां छात्रों के एक समूह ने केंद्र के इस कदम के खिलाफ आंदोलन किया।प्रदर्शनकारियों ने दावा किया कि यह योजना एक धोखा के अलावा और कुछ नहीं है जो सशस्त्र बलों में सेवा करने के इच्छुक उम्मीदवारों के भविष्य पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सशस्त्र बलों में स्थायी नौकरी हासिल करने की संभावना खत्म करने के लिए यह योजना शुरू की गई है।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पहले घोषणा की थी कि असम के स्थायी निवासी हर अग्निवीर को उनके चार साल के कार्यकाल के अंत में सीधे राज्य पुलिस बल में समाहित किया जाएगा।इस बीच, बिहार और अन्य जगहों पर ट्रेन के डिब्बों को जलाने सहित रेलवे संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वाले बड़े पैमाने पर आंदोलन को देखते हुए पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (एनएफआर) ने इस मार्ग की कुछ ट्रेनों को रद्द कर दिया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Jun 2022 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story