अपकमिंग शो: रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की कंटेस्टेंट होंगी सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड, शो पर खोलेंगी सलमान के राज!

रियलिटी शो बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट होंगी सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड, शो पर खोलेंगी सलमान के राज!
  • रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की कंटेस्टेंट होंगी सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड
  • शो पर खोलेंगी सलमान के राज!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान का शो बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसके लाखों करोड़ों फैंस है। इस शो ने कई लोगों को स्टार बनाया है। अब तक इसे सिर्फ टीवी पर प्रसारित किया जाता था। लेकिन पिछले कुछ साल से इसका ओटीटी वर्जन भी आ रहा है। हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' खत्म हुआ है जिसकी विनर सना मकबूल बनी हैं। इसके खत्म होने के बाद से ही 'बिग बॉस 18' की चर्चाएं शुरु हो गई हैं। वहीं कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आने लगे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि शो में 'भाईजान' की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली हिस्सा ले सकती हैं। बता दें कि, किसी जमाने में सोमी सलमान खान की गर्लफ्रेंड थीं।

यह भी पढ़े -तिरुमाला मंदिर में जान्हवी कपूर ने टेका मत्था, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग लिया भगवान वेंकटेश्वर का आशीर्वाद

सलमान की बोलती बंद करेंगी एक्स-गर्लफ्रेंड

ऐसे में सोमी अली अगर अब शो में नजर आती हैं तो सलमान और सोमी का आमना-सामना देखना फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा। इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के फैन पेज ने शो के कंटेस्टेंट को लेकर कई नामों का खुलासा किया है। इस लिस्ट में सोमी अली का नाम देख हर कोई शॉक्ड हो रहा है। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से कोई भी कंफर्मेशन नहीं आई है। बता दें कि कभी सलमान खान के प्यार में पागल हुईं सोमी अली ने पब्लिकली 'दबंग खान' पर धोखा देने और मारपीट का आरोप लगाया था। हालांकि, सलमान खान ने सोमी अली के इन आरोपों पर आज तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

यह भी पढ़े -श्रीदेवी के बर्थ डे पर जान्हवी-खुशी ने शेयर की बचपन की फोटो, पति बोनी कपूर ने भी किया याद

'बिग बॉस 18' में नजर आ सकते हैं ये कंटेस्टेंट

खबर है कि 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 5 अक्टूबर, 2024 को होने वाला है। इसी के साथ 'बिग बॉस 18' में जाने को लेकर अभी तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब इब्राहिम और दलजीत कौर का नाम शामिल हैं। सोशल मीडिया सेंशेशन स्टार्स में अभिषेक मल्हान, मिस्टर फैसु, दीपिका आर्य, डॉली चायवाला, मैक्सटर्न और ठगेश जैसे नामों के 'बिग बॉस 18' में शामिल होने की खबरें आई हैं। हालांकि अभी तक किसी के भी नाम की ऑफिशियल अनाउसमेंट नही हुई है।

यह भी पढ़े -भाजपा नेता नितेश राणे की चेतावनी के बाद मुनव्वर फारुकी ने मांगी माफी, कोंकणी समुदाय पर दिया था बयान

Created On :   13 Aug 2024 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story