अपकमिंग फिल्म: गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्टर जूनियर NTR ने की बड़ी अनाउंसमेंट, बताया कब रिलीज होगा फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर

गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्टर जूनियर NTR ने की बड़ी अनाउंसमेंट, बताया कब रिलीज होगा फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर
  • गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्टर जूनियर NTR ने की बड़ी अनाउंसमेंट
  • बताया कब रिलीज होगा फिल्म ‘देवरा’ का ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘देवरा’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म 'देवरा' का पहला गाना 'फियर' रिलीज हुआ था जो कि काफी पसंद किया गया था। मेकर्स ने अब तक कई पोस्टर और सॉन्ग रिलीज किए हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। वहीं फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार किया जा रहा है। फाइनली अब ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। जूनियर एनटीआर ने गणेश चतुर्थी के शुभ मौके पर ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

जानिए कब रिलीज होगा ‘देवरा’ का ट्रेलर

बता दें कि, शनिवार को, जूनियर एनटीआर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में एक्टर ब्लैक कपड़े पहने समुद्र के बीच एक चट्टान पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के साथ जूनियर एनटीआर ने कैप्शन में ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। एक्टर ने लिखा है,“सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं! देवरा ट्रेलर 10 सितंबर को।''

‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर का है डबल रोल

बता दें कि, ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर पिता और बेटे दोनों का किरदार पर्दे पर निभाएंगे। यानी फिल्म में जूनियर एनटीआर का डबल रोल है। अभी कुछ दिन पहले, अभिनेता ने फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया था, जिससे फिल्म में उनके डबल रोल दिखाए गए थे। ‘देवरा’ में जाह्नवी कपूर भी हैं और वे इस फिल्म से साउथ में डेब्यू कर रही हैं। यह जूनियर एनटीआर के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन भी है।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

इस दिन रिलीज होगी 'देवरा'

जाह्नवी कपूर के लिए ये फिल्म बेहद खास होने वाली है क्योंकि वे 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे। 'देवरा' बड़े पर्दे पर 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

Created On :   7 Sept 2024 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story