असल जिंदगी में भी अपने सीरियल के डायलॉग्स का करतें हैं इस्तेमाल

Sandeep Sharma uses the dialogues of his serial in real life too
असल जिंदगी में भी अपने सीरियल के डायलॉग्स का करतें हैं इस्तेमाल
संदीप शर्मा असल जिंदगी में भी अपने सीरियल के डायलॉग्स का करतें हैं इस्तेमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्वर्ण घर में नकुल की भूमिका निभा रहे अभिनेता संदीप शर्मा का कहना है कि उन्हें शो में अपने किरदार से प्यार है और उन्हें इसे पर्दे पर निभाने में मजा आता है। इस शो के डायलॉग्स का इस्तेमाल वह असल जिंदगी में भी करते हैं।

अभिनेता का कहना है कि, नकुल स्वर्ण घर में मेरा पसंदीदा किरदार है, मुझे बस उसे स्क्रीन पर रखना पसंद है। उसका चरित्र, मनोदशा और विशेषताएं अद्भुत हैं। यहां एक अभिनेता के रूप में करने और तलाशने के लिए बहुत कुछ है। मैं नकुल से जुड़ा हुआ महसूस करता हूं, अभिनय के दौरान कई बार मुझे एहसास हुआ कि मैंने उनके कई संवादों का वास्तविक जीवन में भी इस्तेमाल किया है।

संदीप कहते हैं, स्वर्ण घर की सामग्री अलग है, यह ताजा और संबंधित है। यह शो माता-पिता और बच्चों दोनों की धारणाओं पर प्रकाश डालता है, सभी उतार-चढ़ाव के साथ उनके खूबसूरत रिश्ते की विभिन्न परतों की खोज करता है।

वह आगे बताते हैं कि, समाज में बदलते मूल्यों के साथ, माता-पिता और उनके बच्चों के बीच संबंधों के संदर्भ में बहुत कुछ बदल गया है।

अभिनेता ने आगे कहा, ऐसा इसलिए है क्योंकि दोनों पीढ़ियों की जीवनशैली और जीने की विचारधारा, पसंद, अपेक्षाएं और प्राथमिकताएं बहुत बदल गई हैं। शायद यही कारण है कि माता-पिता-बच्चे के रिश्तों की कहानियां सदाबहार हैं और इसके आसपास बहुत कुछ खोजा जा सकता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story