भारत बनाम बांग्लादेश टी-20 सीरीज: मयंक यादव या हर्षित राणा....आईपीएल में धमाका मचाने वाले इन बॉलरों में से कौन बनेगा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा?

मयंक यादव या हर्षित राणा....आईपीएल में धमाका मचाने वाले इन बॉलरों में से कौन बनेगा प्लेइंग इलेवन का हिस्सा?
  • 6 अक्टूबर से शुरू हो रही भारत-बांग्लादेश टी 20 सीरीज
  • बुमराह और सिराज जैसे गेंदबाजों को दिया आराम
  • मयंक यादव और हर्षित राणा को मिला मौका

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर से तीन मैचों की सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज में टीम इंडिया के कई सीनियर गेंदबाजों को आराम दिया गया है। मतलब सीरीज में बुमराह और सिराज जैसे तेज गेंदबाजों की कहर बरपाती गेदें दिखाई नहीं देंगी। ऐसे में सवाल उठता है कि टीम इंडिया किन पेसरों के साथ मैदान में उतरेगी?

प्लेइंग इलेवन में अर्शदीप सिंह का खेलना लगभग तय माना जा रहा है। लेकिन दूसरे पेशर के रूप में टीम मैनेजमेंट किसे मौके देगी? इसके लिए टीम मैनेजमेंट के पास मयंक यादव और हर्षित राणा के रूप में दो विकल्प हैं, ज्यादा चांसेज हैं कि इनमें से कोई एक ही प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने।

शानदार प्रदर्शन से आईपीएल में छोड़ी छाप

आईपीएल के पिछले सीजन में मयंक यादव और हर्षित राणा ने अपनी शानदार गेंदबाजी से छाप छोड़ी थी। जहां एक तरफ मयंक ने अपने पेस से बल्लेबाजों को परेशान किया। तो वहीं, हर्षित अपनी वैरिएशन गेंदबाजी से बल्लेबाजों के लिए सरदर्द बने। हालांकि चोट के चलते मयंक यादव इस सीजन में केवल 4 मैच ही खेल सके। जिसमें उन्होंने 7 बल्लेबाजों को आउट किया, लेकिन अपनी स्पीड से क्रिकेट फैंस के साथ विशेषज्ञों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इंजरी से रिकवरी के बाद अब यह पेसर वापसी के लिए तैयार है।

वहीं बात करें हर्षित राणा की तो आईपीएल 2022 से अपना डेब्यू करने वाले हर्षित ने पिछले सीजन में शानदार गेंदबाजी की और केकेआर को आईपीएल 2024 का टाइटल जितवाने में अहम भूमिका निभाई। इस सीजन में हर्षित ने 19 विकेट लिए। इससे पहले वाले सीजन में भी उन्होंने 13 बल्लेबाजों को आउट किया था। इसी प्रदर्शन के चलते उन्हें हाल ही में हुए श्रीलंका दौरे में शामिल किया गया। हालांकि वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए।

Created On :   3 Oct 2024 12:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story