तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, एक पुलिसकर्मी और ट्रक चालक की दर्दनाक मौत- दो घायल

तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस वाहन को मारी टक्कर, एक पुलिसकर्मी और ट्रक चालक की दर्दनाक मौत- दो घायल
  • तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर
  • एक पुलिसकर्मी और ट्रक चालक की मौत
  • दो की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। नागपुर-तुलजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का निरीक्षण कर रहे पुलिसकर्मी हादसे का शिकार हो गए। कोसदणी राजमार्ग पुलिस का वाहन तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे पुलिस वाहन चकनाचूर हो गया। हादसे में एक पुलिसकर्मी और ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है। यह हादसा आर्णी-महागांव के बीच कोसदनी घाट में शनिवार देर रात हुआ।

हादसे में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस संजय रंगराव नेटके उम्र 30 साल निवासी पुसद और आयशर चालक पांडुरंग नखाये की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा दो पुलिसकर्मी कुणाल साल्वे और संतोष हराल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यवतमाल में उनका इलाज चल रहा है। सूचना मिलेत ही बचाव दल मौके पर पहुंचा, घायलों को पहले आर्णी अस्पताल भेजा गया, जहां से जिला रैफर किया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मामला उस वक्त का है जब पुलिस ने ट्रक को रोका और उसके दस्तावेज की जांच की जा रही थी, उसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। इसी दौरान सड़क पर निरीक्षण के लिए खड़े पुलिसकर्मी संजय नेटके ट्रक और आयशर के बीच कुचल गए. हादसे के कारण कुछ देर के लिए हाईवे पर यातायात बाधित हो गया। संजय नेटके होमगार्ड के कोटे से पुलिस कांस्टेबल पद तक पहुंचे थे। उनकी

एसपी सोलंके रात में पहुंचे घटनास्थल

इस घटना की जानकारी मिलते ही नागपुर हाईवे पुलिस के एसपी यशवंत सोलंके रात 3 बजे घटनास्थल पहुंचे। फिल्हाल आर्णी में वे इस मामले की जांच कर रहे है।

Created On :   30 July 2023 9:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story