जगताप का विश्वास: ग्राम पंचायत जैसे आनेवाले चुनावों में भी भाजपा रहेगी नंबर वन

  • समीक्षा बैठक में पिंपरी चिंचवड़ भाजपा शहराध्यक्ष शंकर जगताप का विश्वास
  • आनेवाले चुनावों में भी भाजपा रहेगी नंबर वन

डिजिटल डेस्क, पुणे। पिंपरी चिंचवड़ भाजपा की शहर कार्यकारिणी की संगठनात्मक समीक्षा बैठक में राज्य में हाल ही में हुए ग्राम पंचायत चुनावों में सबसे अधिक सीटें जीतने के लिए विजेता उम्मीदवार, पार्टी कार्यकर्ताओं और भाजपा परिवार के सदस्यों को बधाई दी गई। साथ ही समझदार मतदाताओं को धन्यवाद दिया। ग्राम पंचायत चुनाव के नतीजे आगामी लोकसभा, विधानसभा और स्थानीय स्वशासन चुनावों में दोहराए जाएंगे। पार्टी के शहर अध्यक्ष शंकर जगताप ने विश्वास व्यक्त किया कि इन चुनावों में भी भाजपा के सर्वाधिक उम्मीदवार विजयी होंगे और पार्टी नंबर-1 बनेगी। प्रदेश में हाल ही में 2359 ग्रामपंचायतों के चुनाव हुए। इनमें बीजेपी ने 716 ग्राम पंचायतें जीतीं। महायुति ने 1369 सीटों पर जीत हासिल की है। जीत की इस बयार को बरकरार रखने के लिए संगठनात्मक ढांचे को और मजबूत किया जाना चाहिए। आगामी लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में पार्टी ने राज्य में 'महाविजय-2024' अभियान शुरू किया है। इसके लिए बूथ वाइज सिस्टम काम करने लगा है और इस बैठक में तय हुआ कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर पूर्ण बहुमत से जिताएंगे।

आगामी लोकसभा, विधानसभा और स्थानीय स्थानीय निकायों के चुनाव में भी बीजेपी नंबर-1 रहेगी। पार्टी नेताओं के निर्देशानुसार भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी संगठनात्मक कार्यों में सक्रिय हैं। हम मोदी सरकार के महत्वाकांक्षी फैसलों और कल्याणकारी योजनाओं को जमीनी स्तर पर लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। ग्राम पंचायत चुनाव में साफ है कि लोगों का रुझान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ है. प्रभावी संगठन ही भाजपा की सफलता की कुंजी है।

इस बैठक में भाजपा के पश्चिम महाराष्ट्र संगठन मंत्री मकरंद देशपांडे, पश्चिम महाराष्ट्र समन्वयक योगेश बाचल पूर्व सदन नेता नामदेव ढाके, वरिष्ठ उपाध्यक्ष व प्रवक्ता राजू दुर्गे, महासचिव शितल शिंदे, शैलजा मोलक, संजय मंगोडेकर, युवा मोर्चा अध्यक्ष तुषार हिंगे, महिला मोर्चा अध्यक्षा सुजाता पालांडे, पिंपरी विधानसभा प्रमुख अमित गोरखे, चिंचवड विधानसभा प्रमुख कालूराम बारणे आदि उपस्थित थे।

Created On :   9 Nov 2023 2:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story