पन्ना: शराबबंदी को लेकर एसपी के पास पहुंची महिलायें,अवैध शराब बिक्री की रोकथाम के लिए कई बार शिकायत की, नहीं हुई कार्यवाही

शराबबंदी को लेकर एसपी के पास पहुंची महिलायें,अवैध शराब बिक्री की रोकथाम के लिए कई बार शिकायत की, नहीं हुई कार्यवाही
  • शराबबंदी को लेकर एसपी के पास पहुंची महिलायें
  • अवैध शराब बिक्री की रोकथाम के लिए कई बार शिकायत की, नहीं हुई कार्यवाही

डिजिटल डेस्क, पन्ना। जिले के सुनवानी थाना क्षेत्र के ग्राम गढीकरहिया में पिछले कई वर्षों से गौतम पटेल के द्वारा बेचीं जा रही अवैध शराब को रोके जाने के लिए कई बार गांव के लोगों ने पुलिस को शिकायती आवेदन पत्र सौंपे लेकिन उसका कोई स्थायी हल नहीं निकला। एक-दो दिन के लिए शराब विक्रय बंद हुआ और उसके बाद पुन: शराब बेंचे जाने लगी। आज मंगलवार ६ फरवरी को जनपद पंचायत पवई के वार्ड क्रमांक १ की सदस्य श्रीमती कुंजवती व ग्राम पंचायत गढीकरहिया के सरपंच, उपसरपंचके साथ महिलायें दोपहर एक बजे के लगभग पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंची लेकिन शाम ०५:३० बजे तक उन्हें एसपी के कार्यालय न पहुंचने के कारण लंबा इंतजार करना पडा। जब एसपी साहब मीटिंग की व्यस्तता के कारण नहीं मिले तो परेशान होकर उन्होंने कार्यालय में अपना आवेदन देकर पावती प्राप्त की। दिए गए शिकायती आवेदन पत्र में उल्लेख किया गया है कि ग्राम गढीकरहिया में कई वर्षोँ से अवैध शराब बेचीं जा रही है।

यह भी पढ़े -लीनेस क्लब का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

पुलिस से शिकायत करते हैं तो अवैध शराब बेंचना एक-दो दिन के लिए बंद कर दी जाती है और फिर से बेंचना शुरू कर दी जाती है। जिससे हमारे गांव में आये दिन लडाई-झगडे होते रहते हैं। शराबियों के कारण महिलाओं का घर से निकलना मुश्किल है। गौतम पटेल आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है उसके ऊपर पहले से तीन-चार अवैध शराब बेंचने के अपराध एवं तीन-चार मारपीट के अपराध दर्ज हैं। महिलाओं ने गांव में विक्रय की जा रही अवैध शराब को स्थायी रूप से बंद करवाने व बेंचने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़े -भाजपा की मुहिम गांव चलो अभियान के तहत कार्यशाला आयोजित

इनका कहना है

मुझसे मुलाकात तो नहीं हुई लेकिन यदि गांव वालों ने जो आवेदन कार्यालय में दिया है उसको दिखवा लेती हूं। जांच करवाई जाएगी और निश्चित तौर पर उस पर कार्यवाही होगी।

आरती सिंह

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्ना

Created On :   7 Feb 2024 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story