पन्ना: एमडीएम भोजन में स्वसहायता समूह की अध्यक्ष व उनके पति विद्यालय में आकर करते हैं अभद्रता

एमडीएम भोजन में स्वसहायता समूह की अध्यक्ष व उनके पति विद्यालय में आकर करते हैं अभद्रता
  • एमडीएम भोजन में स्वसहायता समूह की अध्यक्ष व उनके पति विद्यालय में आकर करते हैं अभद्रता
  • बच्चों ने तहसीलदार से की शिकायत

डिजिटल डेस्क, रैपुरा नि.प्र.। जन शिक्षा केन्द्र बगरौड के अंतर्गत आने वाले शासकीय माध्यमिक शाला पौडी के बच्चों एवं शिक्षकों ने रैपुरा तहसीलदार को एक शिकयती आवेदन पत्र सौंपा है। जिसमें उन्होंने कहा कि स्कूल में मिलने वाले मध्याहन भोजन की समूह अध्यक्ष पार्वती लोधी व उनके पति राजा भैया लोधी स्कूल में आकर अभद्रता करते हैं। बुधवार को उन्होंने स्कूल में आकर शिक्षकों से अभद्र भाषा का प्रयोग किया एवं धमकाते हुए कहा कि हम किसी दिन मध्याहन भोजन में विषैला पदार्थ मिला देंगे जिसके जिम्मेदार स्कूल के शिक्षक होंगे। गुरूवार को पौडी ग्राम के सरपंच रामेश प्रसाद लोधी सभी शिक्षकों एवं बच्चों के साथ रैपुरा तहसीलदार के पास पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि यह रवैया पिछले कुछ सालों से लगातार चल रहा है। मां दुर्गा स्वसहायता समूह की अध्यक्ष पार्वती लोधी व उनके पति द्वारा स्कूल में आए दिन ऐसे विवाद किए जाते हैं। पौडी स्थित शासकीय माध्यमिक शाला में मध्याहन भोजन की व्यवस्था मां दुर्गा स्वसहायता समूह के पास है। उनके पति द्वारा जब शिक्षकों से अभद्रता की जा रही थी तो शिक्षकों ने उसका एक वीडियो बनाकर वायरल भी किया है।

यह भी पढ़े -वैश्य महासम्मेलन द्वारा किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन

पूर्व में भी की गई अभद्रता की शिकायत, नहीं हुई कार्यवाही

विद्यालय के प्राचार्य व शिक्षकों ने बताया कि इसके पूर्व भी वर्ष २०२२ मेें स्वसहायता समूह के अध्यक्ष व उनके पति द्वारा की गई अभद्रता के संबध में एक शिकायत पुलिस को दी गई थी जिसमें तत्कालीन प्राचार्य ने लेख किया था कि राजा लोधी ने स्कूल में आकर अभद्रता की एवं शाला के कार्य में व्यवधान उत्पन्न किया। इस संबध में शाला प्रबंधन समिति में प्रस्ताव भी पास किया गया था। जिसमें मां दुर्गा स्वसहायता समूह की अध्यक्ष एवं उनके पति पर अभद्रता करने के आरोप लगे थे। इस संबध में जब बीआरसी अमित श्रीवास्तव से फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो उनके द्वारा फोन ही रिसीव नहीं किया गया।

यह भी पढ़े -बिलखुरा की आदिवासी बस्ती में जलसंकट, दूर से लाना पडता है पानी

इनका कहना है

बुधवार को स्वसहायता समूह की अध्यक्ष के पति ने स्कूल में आकर अभद्रता की एवं बच्चों के खाने में जहर मिलने की धमकी दी। इसकी शिकायत हमने की है।

रेवाराम एस.के., प्रधानध्यापक माध्यमिक शाला पौडी

Created On :   9 Feb 2024 12:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story