Panna News: विवाद में चाची सास व चाचा ससुर ने की मारपीट

विवाद में चाची सास व चाचा ससुर ने की मारपीट
  • देवेन्द्रनगर थाना के ग्राम कोढनपुरवा में
  • विवाद में चाची सास व चाचा ससुर ने की मारपीट

Panna News: देवेन्द्रनगर थाना के ग्राम कोढनपुरवा में नरदे का पानी डालने के विवाद में २४ वर्षीय महिला के साथ उसके चाची सास व चाचा ससुर द्वारा मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है। घटना को लेकर फरियादिया श्रीमती लक्ष्मी पति रमाशंकर कुशवाहा निवासी कोढनपुरवा ने बताया कि दिनांक २७ सितम्बर को सुबह १० बजे अपने घर के सामने खडी थी तभी चाची सास गुड्डी कुशवाहा अपने घर के नरदे का पानी मेरे घर के सामने डालने लगी जिसे मैंने रोका तो गालियां देकर लिपट पडी।

यह भी पढ़े -देर रात घर से अगवा कर नाबालिग के साथ गैंगरैप, दबंगों ने की क्रूरता की हदें पार, खेत में रक्तरंजित छोडकर भागे आरोपी

इसी दौरान चाची सास गुड्डी कुशवाहा के पति अज्जू कुशवाहा आ गए और गालियां देते हुए धक्का दे दिया जिससे नाली में गिर गई। मौके पर पहुंची मेरी सास गेंदा व देवर अभिलाष ने बीच-बचाव किया तब दोनों जाते समय कह रहे थे कि दोबारा पानी डालने से मना किया तो जान से खत्म कर देगें। फरियादिया की रिपोर्ट पर आरोपिया गुड्डी कुशवाहा एवं उसके पति अज्जू कुशवाह के विरूद्ध बीएनएस एक्ट की धारा २९६, ११५(२), ३५१(२), ३(५) के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

यह भी पढ़े -आकाशीय बिजली गिरने से अधेड झुलसा, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

Created On :   29 Sept 2024 10:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story