Panna News: खेल प्रतियोगिता का समापन एवं पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम आज

खेल प्रतियोगिता का समापन एवं पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम आज
  • मध्य प्रदेश पाठय पुस्तक निगम
  • खेल प्रतियोगिता का समापन एवं पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम आज

Panna News: मध्य प्रदेश पाठय पुस्तक निगम, शाला उन्नयन मद से विद्यालय स्तर पर खेल प्रतियोगिताओ खो-खो, कबड्डी वॉलीवाल का आयोजन शासकीय उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय पहाडीखेरा के तत्वधान में दिनांक २५ एवं २६ अक्टूबर को सम्पन्न हुआ। आयोजित खेल प्रतियोगिता के सम्पन्न होने के उपरांत दिनांक २८ अक्टूबर २०२४ को सुबह ११ बजे समापन एवं पुरूस्कार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

यह भी पढ़े -संभागीय शालेय खो-खो प्रतियोगिता का आज होगा समापन, पन्ना की टीम तीन वर्गों के फायनल में पहुंची

संस्था प्राचार्य द्वारा इस संबध में जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व कैबिनेट मंत्री व पन्ना विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह की एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला पंचायत पन्ना शिक्षा समिति के अध्यक्ष संतोष सिंह यादव एवं ग्राम पंचायत पहाडीखेरा की सरपंच श्रीमती संगीता मिश्रा की उपस्थिति में आयोजित होगा। आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्रा द्वारा की जायेगी। कार्यक्रम सुबह ११ बजे से शुरू होगा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय पहाडीखेरा के परिसर में आयोजित खेल प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में उपस्थिति की संस्था प्राचार्य एवं शाला परिवार द्वारा अपील की गई है।

यह भी पढ़े -बरगी के पानी से देवेन्द्रनगर तथा गुनौर तहसील को मिले लाभ, विधानसभा की प्रक्कलन समिति में परियोजना को स्वीकृत करने की विधायक ने रखी मांग

Created On :   28 Oct 2024 12:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story