उपभोक्ताओं का प्रदर्शन: दो माह से खाद्यान्न न मिलने से नाराज उपभोक्ताओं ने लगाया जाम, गल्ला मण्डी के आगे उचित मूल्य की दुकान के सामने जमकर किया प्रदर्शन

दो माह से खाद्यान्न न मिलने से नाराज उपभोक्ताओं ने लगाया जाम, गल्ला मण्डी के आगे उचित मूल्य की दुकान के सामने जमकर किया प्रदर्शन
  • दो माह से खाद्यान्न न मिलने से नाराज उपभोक्ताओं ने लगाया जाम
  • गल्ला मण्डी के आगे उचित मूल्य की दुकान के सामने जमकर किया प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, पन्ना। शहर के वार्ड क्रमांक २ व ४ के वाशिंदों को शसकीय उचित मूल्य दुकान के सेल्समैन के द्वारा दो माह से खाद्यान्न का वितरण न करने से नाराज उपभोक्ताओं ने आज ०८ अगस्त की दोपहर ०१:१५ बजे अचानक पन्ना-पहाडीखेरा मार्ग स्थित उचित मूल्य दुकान के सामने जमकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की व बीच सडक पर खडे होकर चक्काजाम कर दिया जिससे व्यस्तम मार्ग अवरूद्ध हो गया तथा दोनों तरफ वाहनों की लाईनें लग गईं। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि हम लोगों के अंगूठे लगावा लिये गये लेकिन गेहूं, चावल नहीं दिये गये। हम लोग यहां के चक्कर काट रहे हैं लेकिन सेल्समैन द्वारा खाद्यान्न नहीं दिया जा रहा है और यह कहकर वापिस कर दिया जाता है कि जब आयेगा तो बांट दिया जायेगा।

यह भी पढ़े -मंदिर में भीड़ के बीच महिला की गले से अज्ञात ने सोने की चेन खींची

प्रदर्शन में शामिल महिला व पुरूष प्रशसानिक अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग पर अडे हुये कुछ देर में तहसीलदार अखिलेश प्रजापति व पुलिस बल प्रदर्शन स्थल पर पहुंचा। तहसीलदार श्री प्रजापति ने प्रदर्शनकारियों की बातों को सुना व आश्वासन दिया कि १२ अगस्त को फूड विभाग और इससे संबधित अधिकारी यहां आयेंगे तथा सभी उपभोक्ताओं को संतुष्ट करते हुए उनकी समस्या का निराकरण किया जायेगा। तहसीलदार श्री प्रजापति की समझाईश के बाद जाम हट सका। पूरे एक घण्टे तक सडक बंद रही।

यह भी पढ़े -अजयगढ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मझगांय में, मामूली बात पर कुल्हाड़ी से हमला

पार्षद ने दी अनिश्चितकालीन हडताल की चेतावनी

वार्ड क्रमांक ०४ की कांग्रेस पार्षद श्रीमती पार्वती जाटव ने उपभोक्ताओं के समर्थन में उतरते हुए कलेक्टर पन्ना को एक पत्र लिखकर चेतावनी दी है कि १२ अगस्त तक खाद्यान्न का वितरण नहीं किया जाता है तो वह अनिश्चिकालीन हडताल पर बैठ जायेगी। पार्षद ने कहा कि गरीबों को चार-चार माह से खाद्यान्न का वितरण न हो यह अंत्यंत चिंता का विषय है।

यह भी पढ़े -ढाबे के अंदर बैठे युवक के पास मिला 315 बोर का कट्टा एवं कारतूस

Created On :   9 Aug 2024 5:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story