चोरी मामला: मंदिर में भीड़ के बीच महिला की गले से अज्ञात ने सोने की चेन खींची

मंदिर में भीड़ के बीच महिला की गले से अज्ञात ने सोने की चेन खींची
  • पन्ना के प्रसिद्ध श्री जुगलकिशोर जी मंदिर में अमावस्या के दिन
  • मंदिर में भीड़ के बीच महिला की गले से अज्ञात ने सोने की चेन खींची

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना के प्रसिद्ध श्री जुगलकिशोर जी मंदिर में अमावस्या के दिन भगवान के दर्शन करने पहुंची ६१ वर्षीय बुजुर्ग महिला की गले से अज्ञात द्वारा सोने की चेन खीचकर गायब हो जाने की घटना सामने आई है। फरियादिया महिला श्रीमती माया पति स्वर्गीय जगदीश प्रसाद दुबे निवासी गीता पेट्रोल पम्प के पास मोहल्ला टिकुरिया थाना कोतवाली पन्ना ने अपने पुत्र सौरभ दुबे के साथ कोतवाली पन्ना में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। फरियादिया ने पुलिस को बताया कि दिनांक ०४ अगस्त २०२४ को अमावस्या की तिथि पर श्री जुगल किशोर जी मंदिर दर्शन हेतु अपने घर से आटो से दोपहर लगभग १ बजे गई थी।

यह भी पढ़े -अजयगढ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मझगांय में, मामूली बात पर कुल्हाड़ी से हमला

दोपहर १:३० बजे भगवान के दर्शन कर रही थी अमावस्या होने पर मंदिर मेंं बहुत भीड़-भाड़ थी तभी किसी अज्ञात महिला द्वारा मेरे गले से सोने की चेन जो वह पहने थी खीचकर चोरी कर ली गई। जैसे ही गले में हाथ लगाकर मैने देखा तो मेरी चेन नहीं थी महिला ने पुलिस को बताया कि चेन का वजन करीब डेढ़ तोला था। घटना दिनांक के बाद वह अपनी चोरी हुई चेन का पता करती रही एवं सीसीटीव्ही कैमरे में अपने परिवार के लोगों के साथ पता करवाती रही कोई पता नहीं चलने पर दिनांक ०६ अगस्त को कोतवाली में रिपोर्ट करने आई फरियादिया की रिपोर्ट पर कोतवाली पन्ना में अज्ञात के विरूद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा ३०३(२)के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़े -तपोभूमि चौपडा मंदिर में कलेक्टर व डीएफओ ने किया फलदार पौधों का रोपण, श्री प्राणनाथ मंदिर के ट्रस्टी भी रहे उपस्थित

Created On :   8 Aug 2024 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story