पुलिस की दबिश: कैटरिंग व्यापारी के घर में हुई चोरी का पर्दाफाश , आरोपी से चोरी का माल जब्त

कैटरिंग व्यापारी के घर में हुई चोरी का पर्दाफाश , आरोपी से चोरी का माल जब्त
  • घर का दरवाजा खुला रख सोना पड़ा महंगा
  • परिवार सोता रहा माल उड़ा ले गए चोर
  • संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए पकड़ाया आरोपी

डिजिटल डेस्क, नागपुर । कैटरिंग व्यापारी के घर में हुई चोरी का पर्दाफाश हो गया है। अपराध शाखा के यूनिट क्र.पांच की टीम ने आरोपी को धर दबोचा है। उसे शांति नगर थाने के सुपुर्द किया गया है। आरोपी से चोरी के माल में से कुछ माल जब्त किया गया है। शनिवार की दोपहर उसे अवकाशकालीन अदालत में पेश किया गया ।

शांति नगर स्थित रामसुमेरबाबा नगर निवासी श्याम छोटूलाल पटेल (32) कैटरिंग का कारोबार करता है। 20 अगस्त 2024 के दरमियानी रात में वह घर का दरवाजा खुला रखकर सोया था। दरवाजा खुला होने से आरोपी राहुल उर्फ डीके उर्फ कालु सचिन गुप्ता (19) आदिवासी प्रकाश नगर कलमना निवासी ने मौका देखकर खुले दरवाजे से प्रवेश किया। लोहे की अलमारी से सोने के आभूषण चोरी किए और भाग गया। श्याम और उसके परिवार के सदस्य गहरी नींद में होने से उन्हें घटना की भनक तक नहीं लगी। सुबह जब वे उठे तो घटित प्रकरण से हड़कंप मचा रहा। इस बीच संबंधित थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। प्रकरण की जांच थाने के अलावा अपराध शाखा के यूनिट क्र.पांच की टीम भी कर रही थी। इस बीच संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए राहुल पुलिस के हाथ लगा।

पूछताछ के दौरान वह टालमटोल जवाब देने लगा था। सख्ती बरतने पर उसने श्याम के अलावा कपिल नगर थाना क्षेत्र के कामगर नगर से दोपहिया वाहन क्र.एमएच 49 एन 2963 की चोरी करने की बात बताई। यह भी बताया कि चोरी वह माल बेचकर वह उससे मिली रकम अपनी मौज मस्ती पर उड़ाता है। घटित प्रकरण से आरोपी के कब्जे से उक्त चोरी का वाहन और चोरी के माल में से कुछ माल जब्त किया गया है। करीब सवा लाख रुपए का माल बरामद किया गया है। इस बीच उसे कपिल नगर थाने के सुपुर्द किया गया था। पश्चात उसे गिरफ्तार कर शनिवार की दोपहर अवकाशकालीन अदालत में पेश किया गया था। इससे और भी प्रकरणों का खुलासा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। उपायुक्त राहुल माखनिकर,सहायक उपायुक्त डॉ.अभिजीत मार्गदर्शन में पाटील,निरीक्षक राहुल शिरे,उपनिरीक्षक राजेश लोही,राहुल रोटे, राजेंद्र टाकलीकर,चंद्रशेखर गौतम, विशाल नागभीडे़, सुधीर तिवारी, सुनील यादव और आशीष पवार ने कार्रवाई की है।

Created On :   14 Sept 2024 10:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story