सड़क हादसे: अलग अलग मामले - युवती सहित दो लोगों की मौत, मां - बेटा सहित तीन घायल

अलग अलग मामले - युवती सहित दो लोगों की मौत, मां - बेटा सहित तीन घायल
  • आरोपी टिप्पर चालक गिरफ्तार
  • ट्रक चालक फरार
  • टिप्पर ने पीछे से दोपहिया को मारी टक्कर

डिजिटल डेस्क, नागपुर. चौबीस घंटे के भीतर दो स्थानों पर हुए सड़क हादस में युवती सहित दो लोगों की मौत हो गई। दो मासूम व उनकी मां घायल हो गई। हादसों के बाद कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। आरोपी चालकों के खिलाफ नई व जूनी कामठी थाने में प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

टिप्पर ने पीछे से दोपहिया को मारी टक्कर

आजरी-माजरी स्थित हस्तिनापुर निवासी आलिया अंजुम माेहम्मद आरीफ (27) रविवार को शाम करीब 5.30 से 6 बजे के बीच अपने बेटा-बेटी पलक (8), दानिश (7) और ननद शबाना परवीन मोहम्मद मिजान (19) के साथ दोपहिया वाहन (एम.एच.-49-बी.क्यू.-6606) पर कामठी में रमा नगर स्थित शबाना के मायके से घर जा रही थी। नागपुर-जबलपुर महामार्ग पर नई कामठी थाना क्षेत्र में चंपा आश्रम के पास टिप्पर (एम.एच.-40-बी.जी.-7609) के चालक रंजित रामलाल नेवारे (48), बीना संगम, खापरखेड़ा निवासी ने तेज रफ्तार व लापरवाही से वाहन चलाकर पीछे से आलिया के वाहन को टक्कर मार दी।

आलिया दो बच्चों व ननद वाहन से नीचे गिर पड़े। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने से चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी और जख्मियों को कामठी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शबाना को मृत घोषित कर दिया, जबकि आलिया और उसके बच्चों का उपचार जारी है। आलिया की शिकायत पर हवलदार संदीप संगने ने आरोपी टिप्पर चालक रंजित के खिलाफ नई कामठी थाने में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को आरोपी को कामठी के कोर्ट में पेश किया गया।

पीछे से बाइक चालक ट्रक से भिड़ा

दूसरा भीषण सड़क हादसा कामठी के ही जूनी कामठी थाना क्षेत्र में हुआ। येरखेड़ा में इस्माईलपुरा निवासी रविवार को सुबह 7.45 से 8 बजे के बीच अज्ञात ट्रक चालक ने तेज रफ्तार वाहन चलाकर टक्कर मार दी। ट्रक ने कामठी रोड पर एक निजी अस्पताल के पास टर्न लेते समय लापरवाही से ब्रेक लगाए, इससे ट्रक के पीछे चल रहा दोपहिया वाहन (एम.एच.-40-सी.आर.-0713) का चालक एहतेशाम इम्तियाज अहमद (29), कामठी रोड, येरखेड़ा इस्माईलपुरा निवासी का संतुलन बिगड़ा और वह पीछे से बाइक सहित ट्रक से भिड़ गया। हादसे में एहतेशाम की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन सहित भाग गया। आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज िकया गया है।

Created On :   22 July 2024 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story