राऊत V/S राऊत: संजय राऊत ने कहा - जनता के मन में उद्धव ही सीएम, नितीन बोले - ऐसे बयान टालें

संजय राऊत ने कहा - जनता के मन में उद्धव ही सीएम, नितीन बोले - ऐसे बयान टालें
  • मुख्यमंत्री पद को लेकर एक दूसरे को नसीहत
  • संजय राऊत का उद्धव को लेकर बयान
  • नितीन राऊत की अपनी नसीहत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। मुख्यमंत्री पद को लेकर महाविकास आघाडी के नेताओं में नसीहतें देने का दौर चल पड़ा है। शिवसेना उबाठा के प्रवक्ता संजय राऊत ने नागपुर में कहा कि महाराष्ट्र की जनता के मन में उद्धव ठाकरे ही मुख्यमंत्री है। इस पर कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री नितीन राऊत ने संजय राऊत काे नसीहत दी है। नितीन राऊत ने कहा है कि फिलहाल इस तरह के वक्तव्य मीडिया के सामने देने को टाले। विदर्भ में विधानसभा चुनाव के लिए सीट साझेदारी के मामले को लेकर भी दोनों नेताओं ने परस्पर तंज कसा है।

नितीन राऊत की नसीहत

नितीन राऊत ने कहा है कि मुख्यमंत्री पद को लेकर निर्णय के लिए महाविकास आघाडी के शीर्ष नेता चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री पद का चेहरा तय करना प्रत्येक दल के हाईकमान का अधिकार है। लिहाजा संजय राऊत मीडिया के सामने इस विषय पर वक्तव्य न दें। नितीन राऊत ने पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने यह भी कहा कि विदर्भ में कांग्रेस के पक्ष में वातावरण है। कांग्रेस के सर्वे के अनुसार विदर्भ में विधानसभा की सभी 62 सीटों पर कांग्रेस की स्थिति अच्छी है। इसलिए यहां की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कांग्रेस कर रही है। कांग्रेस के सर्वे पर आक्षेप हो तो महाविकास आघाडी के तीनों दल संयुक्त निर्णय लेकर विश्व की सर्वोत्कृठ कंपनी से सर्वे कराएं।

संजय राऊत बोले...तो शेष महाराष्ट्र में हम लड़ेंगे

उधर संजय राऊत ने कहा है कि विदर्भ में कांग्रेस विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी तो उनको लड़ने दो। शेष महाराष्ट्र में हमारी शिवसेना व शरद पवार की राकांपा चुनाव लड़ेगी। राऊत ने यह भी कहा कि सीटों पर इस तरह की दावेदारी केवल मजाक है। सीट साझेदारी को लेकर अभी निर्णय नहीं हुआ है। विभाग निहाय सीट साझेदारी के संबंध में 20 व 21 अगस्त को महाविकास आघाडी के नेताओं की बैठक होगी। उसमें महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। मुख्यमंत्री पद पर उद्धव ठाकरे ने भी दावा नहीं किया है। उन्होंने साफ कहा है कि कांग्रेस व राकांपा जिसका नाम घोषित करेगी उसे समर्थन दिया जाएगा। संजय राऊत ने यह भी कहा कि महाविकास आघाडी में सीट साझेदारी को लेकर अधिक मतभेद नहीं रहेगा।

Created On :   19 Aug 2024 1:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story